ईश्वर के अवतार थे संत कंवरराम साहब – दुर्गेश केसवानी

बैरागढ़, डेस्क रिपोर्ट। मंगलवार को अमर शहीद भगत संत कंवरराम (Saint Kanvaram) साहब का 81 वां बरसी महोत्सव संत कंवरराम समिति वन ट्री हिल्स में आयोजित किया गया। हर वर्ष 3 दिन का आयोजन होता है, इस बार कोरोना के चलते एक दिवस का आयोजन किया गया था। समिति अपने प्रमुख वासदेव रामचंदानी ओर चीफ एडवाइज़र रमेश हिमथानी के मार्गदर्शन में बरसी महोत्सव मना रही है।

भाजपा प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी (BJP Spokesperson Durgesh Keswani) ने बहराणा साहब की ज्योत प्रज्वलित की और कहा भगत कंवरराम ईश्वर का अवतार थे, उनमें ईश्वरीय शक्ति थी, मृत बच्चे को उन्होने अपने स्पर्श ओर संगीत की ताकत से जीवित कर दिया था। वे सदैव मानव कल्याण के लिये जिये। साबू रीझवानी ने कहा भगत साहब मसीहा थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)