सज्जन बोले- SC से करेंगे बागी MLA को वापस लाने की मांग, लोग घरों पर फेंक रहे पत्थर

227

भोपाल। पीसी के बाद कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बेंगलुरु में रह रहे सिंधिया समर्थकों पर गभीर आरोप लगाए है। वर्मा का कहना है कि वह सभी विधायक पैसे कमाने आए थे, इसलिए उनकी सरकार पर ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं।इन्ही हरकतों के कारण प्रदेश के लोग बागी विधायकों के घरों पर पत्थर फेंक रहे हैं, लोग उनकी धोखेबाजी से परेशान हैं।वही उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट से सरकार 16 बागी विधायकों को भोपाल लाने की मांग करेगी।

आज मीडिया से चर्चा के दौरान वर्मा ने कहा हमारी कांग्रेस सरकार को किसी से कोई खतरा नहीं है हमारी पार्टी के पास पूर्ण बहुमत है जो हम आंकड़ों के साथ साबित भी कर देंगे। बीजेपी ने कई विधायकों को अपने पाले में करने की बहुत कोशिश की है जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 18 विधायकों को बीजेपी सरकार के बलि चढ़ा दिया है

वर्मा ने आगे कहा कि कांग्रेस की तरफ से भी मंगलवार को एक याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई। कांग्रेस भी कोर्ट से 16 विधायकों को बेंगलुरु से वापस लाने की मांग करेगी। कोर्ट से अपील करेंगे कि दोनों याचिकाओं पर एक साथ फैसला सुनाया जाएगा। भाजपा की तरफ से सोमवार को शिवराज सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। इसमें राज्यपाल के आदेश के बाद भी फ्लोर टेस्ट न कराने को लेकर चुनौती दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here