Salman Khan Childhood Love: इस एक्ट्रेस के इंतजार में आज तक कुंवारे हैं भाईजान, बचपन में हुआ था इस हसीना से प्यार

Diksha Bhanupriy
Published on -
Salman Khan Childhood Love

Salman Khan Childhood Love story: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का स्टारडम किसी पहचान का मोहताज नहीं है। देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर की जनता उन्हें बहुत प्यार करती है। उनकी हर फिल्म सुपर डुपर हिट साबित होती है और वह इस बात के लिए अपने दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए भी दिखाई देते हैं।

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा एक्टर की पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों का हिस्सा रही है। उनके अफेयर और शादी ना करना आज तक एक पहेली बना हुआ है।कई बार सलमान खान की शादी से जुड़ी खबरें सामने आई है और यह कहा गया है कि उनकी शादी हो चुकी है लेकिन उन्होंने इस बारे में किसी को बताया नहीं है।

वहीं समय-समय पर उनके इंडस्ट्री की कई फेमस एक्ट्रेस के साथ रहे अफेयर की चर्चा भी की जाती है। आज भी सभी यह जानना चाहते हैं कि उनका चहेता सितारा शादी के बंधन में कब बंधेगा और आखिरकार उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की है।

Salman Khan Childhood Love की कहानी

आज हम आपको बताते हैं कि इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान आज तक कुंवारे क्यों है। दरअसल, इसके पीछे की वजह एक खूबसूरत एक्ट्रेस है जिसकी वजह से आज तक भाईजान ने शादी नहीं की है। इस बात का खुलासा खुद एक्टर और बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा रेखा ने किया है।

रेखा ने कुछ समय पहले यह बताया था कि आखिर वह कौन सी वजह है जिस वजह से सलमान खान अब तक कुंवारे है। उनका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वह इस बात का जिक्र करती भी नजर आ रही थी। एक्ट्रेस ने जो बताया है वह सुनकर कोई भी चौंक जाएगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radio Masti 24×7 (@radiomasti24x7)

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन रेखा ही वह एक्ट्रेस है जिनकी वजह से सलमान खान आज तक कुंवारे हैं। रेखा ने सलमान के बचपन की स्टोरी बताते हुए कहा कि यह उस समय की बात है जब सलमान की उम्र 6 या 7 साल की थी। जब वह मॉर्निंग वॉक पर जाया करती थी तो सलमान अपनी साइकल से उनके पीछे-पीछे आया करते थे।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने घरवालों को यह भी कह दिया था कि यह लड़की मुझे बहुत अच्छी लगती है और बड़ा होकर मैं इससे शादी करूंगा। हालांकि, वह यह नहीं जानते थे कि उन्हें मुझसे प्यार हो गया है।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि रेखा जब सलमान के बचपन की यह स्टोरी सुना रही थी तब भाईजान के गाल लाल हो गए थे। उन्होंने भी इस बात को एक्सेप्ट किया कि वाकई में वो बचपन में ये किया करते थे। उन्होंने अपने घर वालों को ये सब बोला भी था।

रेखा की यह बात सुनकर सलमान ने कहा कि बस यही वजह है कि मैं आज तक कुंवारा हूं। सलमान की बात सुनकर रेखा ने तुरंत ही शानदार जवाब दिया और कहा कि यह तो कुंवारे हैं ही लेकिन यह कहना चाहिए कि इस वजह से आज तक मैंने भी शादी नहीं की है। एक दूसरे की बातें सुनने के बाद यह दोनों दिग्गज हंसते हुए दिखाई दिए।

सलमान खान के बचपन से जुड़ा हुआ जो किस्सा रेखा ने सुनाया है, उसका यह वीडियो कुछ टाइम पहले का है। वीडियो भले ही पुराना हो लेकिन इससे यह साफ हो गया है कि जिस तरह से हर व्यक्ति का बचपन का प्यार होता है सलमान खान के लिए वह एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा थी।

वैसे तो एक्टर का नाम सोमी अली, ऐश्वर्या राय से लेकर कई खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया है। लेकिन कभी भी उन्हें खुलकर अपने किसी भी रिश्ते पर बात करते हुए नहीं देखा गया। 58 साल की उम्र पूरी करने और इंडस्ट्री में इतने सालों तक बेहतरीन काम करने वाले इस दिग्गज कलाकार की शादी का आज भी फैंस को तहे दिल से इंतजार है। हालांकि, सलमान यही कहते हैं कि अब वह शादी नहीं करने वाले हैं लेकिन फैंस अब भी उम्मीद छोड़ने को तैयार नहीं है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News