संत देवप्रभाकर शास्त्री की हालत नाजुक, BJP के कई दिग्गज पहुंचे मिलने

कटनी।वंदना तिवारी

दद्दा जी की हालत गंभीर है। सूचना मिलते ही दद्दा धाम में शिष्यों की भीड लगी। चेहरो मे गुरु के स्वास्थ की चिंता थी! हालत सुधार के लिए भगवान से सभी प्रार्थना कर रहे है। वहीँ साधना सिंह दद्दा जी के दर्शन करने के बाद पूर्व मंत्री संजय पाठक के घर जा रहीूं। संजय पाठक खुद गाड़ी की स्टेरिंग संभाल कर साधना सिंह को लेकर घर जा रहे।

गृहस्थ संत पंडित देवप्रभाकर शास्त्री (दद्दा जी) की हालत बेहद नाजुक की खबर लगते ही कि कटनी के दद्दा धाम शिष्यो की भीड लग गई और विधायक, जनप्रतिनिधियों के अभिनेता भी कटनी पहुच गए। मध्यप्रदेश के भाजपा के दिग्गज कैलाश विजयवर्गीय, गोपाल भार्गव, भूपेन्द्र सिंह,रमेश मेंदोलो, सहित कई दिग्गज नेता और अभिनेता निवास पर पहुंच के गुरु के स्वास्थ्य की जानकारी ली तथा भगवान से गुरू के जल्द ही स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे है। दद्दा जी द्वारा पूरे भारत के कई स्थानो शिवलिंग निर्माण एवं भागवत यज्ञ करवा चुके है।

वेंटिलेटर सपोर्ट के माध्यम से कटनी लाए गए गृहस्थ संत देवप्रभाकर शास्त्री

दद्दा देवप्रभाकर शस्त्री को गम्भीर हालात पर दिल्ली से कटनी लाया गया जहां पर बड़ी संख्या में दद्दा शिष्टमंडल के सदस्य पहुंचे साथ ही आज सी एम शिवराज सिंह व उनकी पत्नी साधना सिंह भी दद्दा के दर्शन के लिए पहुंचने वाली है। साथ ही मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी आज दद्दा धाम दद्दा के निज निवाज में पहुँचेंगे। दद्दा शिष्य अभिनेता आशुतोष राणा और राजपाल यादव भी पहुंच चुके है दद्दा के दर्शन के लिए एक बड़ा शिष्यों के हुजूम दद्दा धाम पहुंच रहा है। पूर्व बी जे पी मंत्री विजयराघवगढ़ विधायक सजंय पाठक भी मौजूद है एवं दद्दा के दर्शन के लिए कई बड़े मंत्री भी पहुंचने की संभावनाएं है। लम्बे समय से किड्नी, लंग्स व हड्डी की बीमारियों का इलाज चल रहा था जिसके चलते हाल ही में उन्हें दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here