सारंग का कमलनाथ पर जुबानी हमला, कहा- तब अभिनेत्रियों के साथ खिंचवा रहे थे फोटो..

भोपाल।

मध्यप्रदेश(madhyapradesh) में नई सरकार(government) के बनने के बाद से दोनों पार्टियों के बीच तीखें जुबानी जंग जारी हैं। इस बीच अब पूर्व मंत्री विश्वास सारंग(vishwas sarang) ने कांग्रेस(congress) पर निशाना साधा है। विश्वास सारंग ने कहा कि जब प्रदेश में महामारी फ़ैल रही थी तब यदि कमलनाथ अभिनेत्रियों के साथ फोटो(poto) खिंचवाने के बजाये महामारी(pandemic) को रोकने 10 मिनट का समय निकाल लेते तो आज प्रदेश की यह स्थिति नहीं होती।

दरअसल सोमवार को अशोकनगर विश्राम गृह में मीडिया(media) से बात करते हुए अशोकनगर विधानसभा प्रभारी और पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि इंदौर आज कि स्थिति में हॉटस्पॉट(hotspot) बना है। ये गलती तब की है जब मुंबई(mumbai) से कलाकार इंदौर(indore) आए थे उस समय प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री अभिनेत्रियों के कमर में हाथ डालकर फोटो खिंचवा रहे थे।जबकि उस वक़्त प्रदेश पर ध्यान देने की जरूरत थी। कड़े निर्णय लेने थे। तब आइफा(IIFA) जरुरी था।

वहीँ दुरी तरफ सारंग ने उपचुनाव की बात पर कहा कि भाजपा प्रदेश के सारे 24 सीटों अपर उपचुनाव जीतेगी केंद्र और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में शुरू की गई योजनाएं इस संक्रमण में आम लोगों के लिए काफी लाभदायक साबित हुई है। वहीँ प्रदेश सरकार ने जनता के लिए काफी काम किये।