सरकारी नौकरी 2021: मप्र में 2850 पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

वही इन पदों पर आवेदन के लिए चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

सरकारी नौकरी 2021

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के मेडिकल स्टूडेंट (medical student) के लिए अच्छी खबर है मध्य प्रदेश के राष्ट्रीय स्वास्थ्य विभाग (National Health Department) ने 2850 पदों पर भर्ती (Recruitment) निकाली है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया (Online application process) शुरू हो चुकी है। वहीं अभ्यर्थी 28 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं।

दरअसल मध्यप्रदेश में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत सीएचओ (CHO) के 2850 पदों पर भर्ती निकली है। आवेदन की अंतिम तिथि 28 फरवरी 2021 रखी गई है। जिसके लिए आवेदक का वेतन 25000 रुपए प्रतिमाह दिया जाएगा। इन पदों पर आवेदन के लिए चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

Read More: शराब बंदी को लेकर अब सड़क पर संत, 26 को चंबल किनारे होगी महापंचायत

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी की उम्र 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु सीमा की गणना 1 फरवरी 2021 के आधार पर की जाएगी। रिजर्व कैटेगरी (reserve category) के आवेदकों को उम्र सीमा में छूट दी गई है। वही आवेदन के लिए किसी प्रकार का शुल्क नहीं वसूला जाएगा।

इन पदों के लिए अभ्यर्थियों को बीएससी नर्सिंग, पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग होना आवश्यक है। इंटर्नशिप की इच्छा रखने वाले आवेदक भी इस पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इस लिंक पर क्लिक करें:-

http://www.nhmmp.gov.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here