Satna: प्रेम-प्रसंग के चक्कर में पड़ी 2 बच्चों की मां, देवर संग ट्रेन के सामने कूद दी जान

3679

सतना।पुष्पराज सिंह बघेल।

देशव्यापी लॉकडाउन(lockdown) और कोरोना(corona) संकट के बीच सतना(satna) जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहाँ एक सनसनीखेज वारदात में दो बच्चों की मां ने अपने रिश्ते के देवर के साथ ट्रेन के सामने कूद आत्महत्या(Suicide) कर ली। वहीँ दोनों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

दरअसल सतना के मझगवां में एक महिला ने अपने रिश्ते के देवर के साथ मिलकर आत्महत्या कर ली। दोनों ने ट्रेन के सामने कूद आत्महत्या कर ली। इस हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची मझगवां थाना पुलिस ने शवों की शिनाख्त की। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजन को सौंप दिए गए हैं। वहीँ मामला प्रेम प्रसंग क़ा माना जा रहा है।

बता दें कि मृतक का नाम आशीष सिंह, जिसकी उम्र 22 साल और भाभी का नाम पूजा सिंह गौड़ इसकी उम्र लगभग 30 साल है। सूत्रों के मुताबिक मृतक महिला का पति मुंबई में नौकरी करता था। अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले जब वो गांव आया तो उसे अपनी पत्नी और देवर के अवैध संबंधों का पता चल गया। उसके बाद से पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here