सिंधिया की शिवराज से मुलाकात सोमवार को, चर्चाओं का बाजार गर्म

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia ) एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को मध्यप्रदेश आ रहे हैं। वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Chief Minister Shivraj Singh) से मुलाकात करेंगे। मंत्रिमंडल विस्तार और संगठन के गठन के बीच सिंधिया की मुख्यमंत्री से मुलाकात को बहुत अहम माना जा रहा है। मुलाकात की खबर के बाद से सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को एक दिवसीय प्रवास पर मप्र आ रहे हैं। वे सोमवार सुबह 9: 05 पर दिल्ली से एयर इंडिया के विमान से उडकर 10: 30 बजे भोपाल पहुंचेंगे। वे यहाँ कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद 1:30 से 2:15 बजे तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करेंगे। सिंधिया 2:30 बजे हेलिकॉप्टर से उडकर 3: 30 बजे ओरछा पहुंचेंगे वहाँ वे एक शादी समारोह में शामिल होंगे। उसके बाद 4: 30 बजे वहाँ से हेलिकॉप्टर से उडकर 5: 30बजे ग्वालियर एयर पोर्ट पहुंचेंगे और यहाँ से विशेष विमान से दिल्ली चले जायेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....