भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| उपचुनाव (Byelection) में मिली जीत के बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) गुरूवार दोपहर को भोपाल (Bhopal) पहुंचे| एयरपोर्ट में बड़ी संख्या में बीजेपी समर्थकों ने सिंधिया का स्वागत किया। इस दौरान सिंधिया ने चुनाव परिणाम पर कहा है कि मैंने पहले ही कहा था कि जनता कांग्रेस (Congress) को जवाब देगी। वैसा ही हुआ, जनता ने कांग्रेस को अच्छी तरह से जवाब दे दिया।

सिंधिया भोपाल दौरे पर है, वे पूर्व सांसद कैलाश सारंग के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के निवास पर भी जाएंगे। इसके साथ ही सीएम हाउस में देर शाम महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की जाएगी, इस बैठक में भी सिंधिया शामिल हो सकते हैं| वहीं भाजपा प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर आज से शुरु हो गया है। बीजेपी मुख्यालय में प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर में पदाधिकारियों को ट्रेनिंग दी जा रही है। इसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हो सकते हैं|

कुछ सीटों पर मिली हार और हारे हुए मंत्रियों को एडजस्ट करने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कहा कि हम जल्द ही हार की समीक्षा करने वाले हैं। जो भी हारे हैं उन पर जरूर चर्चा होगी। सिंधिया ने कहा कि सीएम से हारे हुए मंत्रियों की चर्चा हो चुकी है। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज इस पर सही समय में फैसला लेंगे। वहीं निगम मंडल में हारे हुए मंत्रियों को एडजस्ट करने पर सिंधिया ने कहा कि ये संगठन तय करेगा, जिसने मेहनत की है उसे पार्टी हमेशा आगे करती है।