बैंगलुरु में होटल के बाहर धरना दे सकते है सिंधिया समर्थक

scindia-and-kamalnath-comment-after-dinner-party-on-tulsi-silavat-bungalow-

भोपाल।
सिंधिया समर्थकों को लेकर अब भी सस्पेंस बना हुआ है कि वे भोपाल आएंगे या नही। इसी बीच खबर आ रही है कि बेंगलुरु के कांग्रेस के बागी विधायक प्रेस वार्ता के बाद होटल के बाहर धरना दे सकते है।बताया जा रहा है कि वे बैंगलूरु के प्रदेश अध्यक्ष शिव कुमार के नेतृत्व में होटल के बाहर धरना दे सकते हैं । ये 16 विधायक बा बार मिलने की मांग को लेकर आज धरना दे सकते है।

खबर है कि सीनियर नेताओं से चर्चा के बाद बेंगलुरु कांग्रेस ने विधायकों से बात करने के लिए बनाई रणनीति।खबर ये भी है कि विधायक आज बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस द्वारा उन्हें जो बंधक बनाए जाने को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है उसका जवाब देने की संभावना है।

बता दे कि ये सभी विधायक दो बार विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेज चुके है, वावजूद इसके स्वीकार नही किया गया है।वीडियो जारी करके भी विधायक कह चुके है कि वे किसी के दबाब में नही और ना ही उन्हें किसी ने कैद किया है वे अपनी मर्जी से वहां रुके है, वाबजूद इसके सरकार और कांग्रेसियों द्वारा बार बार आरोप लगाए जा रहे है कि भाजपा ने उन्हें बंधक बनाकर रखा है , उन्हें सामने लाया जाए।

गौरतलब है कि सीएम कमलनाथ बार बार कहते रहे हैं कि कांग्रेस के विधायकों को बीजेपी ने बेंगलुरु में बंधक बनाकर रखा है। वहां उन्हें किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है और उनके पास फोन भी नहीं है। बीजेपी की फ्लोर टेस्ट की मांग परभी कांग्रेस यही कहती रही है कि उनके विधायको को बंधक बनाकर रखा गया है ऐसे में फ्लोर टेस्ट कैसे संभव है। अब अगर आज बेंगलुरु में वे विधायक प्रेस कर इस बात को भ्रामक कह देते हैं तो कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ सकती है।