“महाराज” का स्वागत करने पहुंचे सिंधिया समर्थक आपस में भिड़े, मौजूद नेताओं ने किया मामला शांत

पहले स्वागत करने के लिए सिंधिया समर्थक(scindia supporters) संजय शर्मा और राम सुंदर रामू आपस में भिड़ गए। दोनों आगे पहुंचकर पहले "महाराज" स्वागत करना चाहते थे।

Scindia supporters

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पांच दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया(Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia) के स्वागत के लिए पहुंचे सिंधिया समर्थक(scindia supporters) आपस में ही भिड़ गए । मामला बहुत बिगड़ता उससेे पहले वहाँ मौजूद अन्य नेताओं ने दोनो को अलग कर मामले को शांत कराया।

उप चुनावों में बूथ लेवल तक मजबूती प्रदान करने के लिये पोलिंग बूथ कमेटियों की मीटिंग लेने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार 8अक्टूबर से ग्वालियर चंबल संभाग के पांच दिवसीय दौरे पर हैं। आज वे ग्वालियर पहुंचे विमानतल पर उनका स्वागत करने उनके समर्थक बड़ी संख्या में वहाँ पहुंचे इसी बीच सिंधिया के स्वागत के लिए हमेशा की तरह समर्थकों में होड़ मच गई। इसी बीच पहले स्वागत करने के लिए सिंधिया समर्थक(scindia supporters संजय शर्मा और राम सुंदर रामू आपस में भिड़ गए। दोनों आगे पहुंचकर पहले “महाराज” स्वागत करना चाहते थे।

बताया जा रहा है दोनों के बीच धक्का मुक्की हुई और बात गाली गलौज तक पहुँच गई। हालांकि मामला ज्यादा बिगड़ता उससे पहले ही वहाँ मौजूद अन्य नेताओं ने दोनों को समझा बुझाकर शांत कराया। बहरहाल ये पहला मौका नहीं है जब सिंधिया के स्वागत के लिए उमड़े सिंधिया समर्थकों(scindia supporters) के बीच धक्का मुक्की या हंगामा नहीं हुआ हो। महाराज को चेहरा दिखाने कि होड़ में उनके समर्थक ये हंगामा करते हैं हालांकि विमानतल पर मौजूद भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी का कहना है कि उन्होंने ऐसा कोई दृश्य नहीं देखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here