मंदसौर में दो संक्रमित, पुलिसकर्मियों की मदद से संपर्क में आने वाला पहुंचा अस्पताल

मंदसौर।तरुण राठौर

नगर में कोरोना पॉजिटिव का दूसरा केस सामने आया। जिसके बाद प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से खिलचिपुरा स्थित क्षेत्र को सील कर दिया है। वहीं शहर के खिलचिपुरा एरिया में जिस महिला कि covid 19 पॉजिटिव रिपोर्ट आयी थी।उसी सिलसिले में पुलिस जनता कालोनी आशीष खिमेसरा के घर पहुंची है।

ये महिला कई दिनों से बीमार थी। जिसका इलाज मेडिकल संचालक कर रहा था । इस बात को लेकर मेडिकल संचालक आशीष के घर स्वाथकर्मी की टीम पहुंची थी । इस दौरान बिल्कुल परिजनों ने सहयोग नहीं किया गया। हालात बिगड़ता देख मोर्चा पुलिस ने समाला। पुलिस दल ने सूझबूझ से आशीष को एम्बुलेंस में बिठाया और अस्पताल ले गई। डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ का आज प्रशासन ने सैंपल लेगी। जिसके बाद इन सभी को क्वारंटाइन किया जाएगा।

सूत्रों की माने तो आशीष मेडिकल के घर पर प्रशासन की टीम ज़ब पहुंची तो परिवार वालो ने सहयोग नहीं किया तथा घर मे जाने भी नहीं दिया गया। कई बार समझने पर घर की महिलाएं टीम को अंदर नहीं जाने दे रही थी।आपको बता दे की ये परिवार काफ़ी पढ़ा लिखा परिवार है। जानकारी अनुसार जिनको क्वारंटाइन किया गया। उनमे सारे स्टाफ, डॉ सुरेश जैन सहित डॉ आबिद खिलचीपुरा को शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here