सुरक्षा गार्ड की धारदार हथियारों से गला रेतकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस को ये जानकारी लगी है कि हत्या की वारदात को दो लोगों ने अंजाम दिया है क्योंकि मौके पर जो फुट प्रिंट मिले है उसके आधार पर जानकारी लगी है कि एक हत्यारे ने चप्पल पहन रखी थी तो दूसरे हत्यारे ने जूते।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। मध्यप्रदेश की औद्योगिक नगरी इंदौर (Indore) अब आपराधिक नगरी बनती जा रही है। दरअसल, यहां आए दिन लूट, डकैती और हत्या जैसी वारदाते सामने आ रही है ऐसे में सवाल पुलिस व प्रशासन की व्यवस्थाओं पर उठ रहे है। शुक्रवार रात को भी यहां एक सुरक्षा गार्ड की हत्या (Murder) की वारदात सामने आई है। जिसका पता आज सुबह चल पाया।

घटना इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र की है जहां मूलतः उत्तरप्रदेश के रहने वाले रामजी शुक्ला नामक युवक की धारदार हथियारों से गला काटकर हत्या (Murder) कर दी गई। मृतक रामजी शुक्ला का हालिया निवास इंदौर के मूसाखेड़ी क्षेत्र में है और वह रिंग रोड स्थित ल्युमिनस कंपनी में सुरक्षा गार्ड के तौर पर नौकरी कर रहा था। रामजी शुक्ला को ल्युमिनस कंपनी ने रात में कंपनी के ही दफ्तर में भी सोने की इजाजत दे रखी थी।

 ये भी पढ़ें – Indore News: बस में लगी भीषण आग, धूं धूं कर जलीं एक के बाद एक पांच बसें

शुक्रवार रात को अज्ञात बदमाशों ने रामजी शुक्ला नामक युवक के गले पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया और उसे कंपनी के ऑफिस की बिल्डिंग के दूसरी मंजिल पर पटक दिया। रामजी का शव (Body) रातभर ऐसे ही पड़ा रहा और सुबह जब कंपनी का ऑफिस खुला तो दफ्तर पहुंचे कर्मचारी हक्के बक्के रह गए। क्योंकि दूसरी मंजिल पर सुरक्षा गार्ड की शव (Body) रक्त रंजित अवस्था में पड़ा था । इसके बाद आज सुबह इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस को ये जानकारी लगी है कि हत्या (Murder) की वारदात को दो लोगों ने अंजाम दिया है क्योंकि मौके पर जो फुट प्रिंट मिले हैं उसके आधार पर जानकारी लगी है कि एक हत्यारे ने चप्पल पहन रखी थी तो दूसरे हत्यारे ने जूते।

इंदौर एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि पुलिस हत्या (Murder) के मामले की तफ्तीश करने में जुट गई है। उन्होंने बताया कि धारदार हथियार से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी तलाश कर रही है।

बता दें कि ल्युमिनस कंपनी के दफ्तर में सीसीटीवी (CCTV) कैमरे नहीं लगे हैं ऐसे में पुलिस के लिए हत्या की गुत्थी सुलझाना एक बड़ी चुनौती है। वहीं संभवतः हत्या की इस वारदात में अवैध संबंधों का एंगल भी सामने आ रहा है हालांकि आधिकारिक तौर पर पुलिस ने इस मामले में अभी कुछ नही बताया है। फिलहाल, पुलिस की तफ्तीश जारी है।