Ambani House: गुजरात के इस घर में बीता था धीरूभाई अंबानी का बचपन, देखें 100 साल पुराने पुश्तैनी मकान की इनसाइड तस्वीरें

Ambani House

Ambani House Gujarat: अंबानी फैमिली देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपनी पहचान रखती है। मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और उनके बच्चे आकाश, अनंत और ईशा अंबानी हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में ये परिवार अपने छोटे बेटे की सगाई के समय खूब चर्चा में आया था और उनकी तस्वीरें भी तेजी से वायरल हुई थी। आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं जो धीरूभाई अंबानी के बचपन से जुड़ी हुई है।

अंबानी परिवार की नींव धीरूभाई अंबानी ने रखी थी और अब मुकेश अंबानी उनकी इस विरासत को आगे ले जा रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन गुजरात के चोरवाड़ गांव में आज भी वह घर मौजूद है जहां धीरूभाई अंबानी का बचपन बीता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।