वरिष्ठ बीजेपी नेता भूपेंद्र सिंह रघुवंशी का लंबी बीमारी के बाद निधन, सीएम शिवराज ने जताया शोक

उनके निधन पर राघोगढ़ के कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने भी शोक जताया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की राजनीति से एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां मध्य प्रदेश के सक्रिय राजनीति में शामिल बीजेपी के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह रघुवंशी (bhupendra singh raghuvanshi) का निधन हो गया है। भूपेंद्र सिंह राघोगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी रह चुके हैं। उनके निधन पर सीएम शिवराज (CM Shivraj) , मंत्री विश्वास सारंग (vishwas sarang) सहित कांग्रेसी नेताओं ने भी शोक जताया है।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के जिला गुना के वरिष्ठ नेता राघोगढ़ से प्रत्याशी रहे भूपेंद्र सिंह रघुवंशी गेहूं खेड़ा का देर रात लंबी बीमारी के बाद इंदौर में निधन हो गया। उनके निधन से पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं उनके निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chauhan) ने शोक जताया है। सीएम शिवराज ने कहा कि गुना के वरिष्ठ बीजेपी नेता भूपेंद्र सिंह रघुवंशी के निधन का दुःखद समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहने की क्षमता प्रदान करें।

Read More: MP Politics : कांग्रेस का दावा- मध्य प्रदेश को जल्द मिलने वाला है नया मुख्यमंत्री

भूपेंद्र सिंह रघुवंशी मध्य प्रदेश राजनीति के जाने-माने नेता है। गुना भाजपा के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह रघुवंशी  म्याना मंडल के अध्यक्ष भी रहे। इसके अलावा वो गुना क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी भी रहे। बता दें कि 2008 में भूपेंद्र सिंह ने दिग्विजय सिंह के गृहनगर यानि राघौगढ़ विधानसभा में कांग्रेस के पसीने छुड़ा दिए थे। तब कांग्रेस प्रत्याशी रहे मूलसिंह बड़ी मुश्किल से 5-6 हजार वोट के अंतर से जीत पाए। रघुवंशी ने अपने राजनीतिक कॅरियर की शुरूआत 1990 के दशक से की। वे भाजयुमो के उपाध्यक्ष भी रहे। 2008 के विधानसभा चुनाव के अलावा चुनावी राजनीति में उनका कोई खास प्रोफाइल नहीं रहा। इसके अलावा 2007 से 2009 तक वो भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री भी रहे।

उनके निधन पर राघोगढ़ के कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने भी शोक जताया है। जयवर्धन सिंह ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राघौगढ़ से भाजपा प्रत्याशी रहे आदरणीय भूपेंद्र सिंह रघुवंशी जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे एवं उनके परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे।