वरिष्ठ कांग्रेसी नेता का कोरोना से निधन, वित्त मंत्री ने जताया शोक

कांग्रेसी नेता और पूर्व पार्षद जीतमल वधावन का बुधवार की रात को रोना से निधन हो गया करीब 10 दिन पहले उन्हें कोरोना संक्रमण के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कांग्रेस

बठिंडा, डेस्क रिपोर्ट। देश भर में कोरोना संक्रमण से लोगों की मौत का सिलसिला जारी है। बड़ी संख्या में अब तक लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। इसी बीच बुधवार की रात कोरोना से एक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता की मौत हो गई है। उनके निधन की खबर के बाद से ही पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। उनकी मौत की खबर के बाद वित्त मंत्री ने शोक जाहिर किया है।

दरअसल जिला बठिंडा के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व पार्षद जीतमल वधावन का बुधवार की रात को रोना से निधन हो गया करीब 10 दिन पहले उन्हें कोरोना संक्रमण के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां बुधवार की रात मैक्स अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

Read More: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बयान- सिलावट जीते तो बढ़ेगी मेरी ताकत और सिंधिया का मान

जानकारी के मुताबिक मैक्स अस्पताल में दाखिल 80 वर्षीय जीतमल वधावन कि अचानक देर तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद लाख कोशिशों के बाद संक्रमण ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जीतमल वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और जाने-माने समाजसेवी थे। उन्होंने अपनी अपनी पूरी जिंदगी कांग्रेस में कार्य करते हुए गुजारी।

वधावन की मौत की खबर के बाद वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल, मार्केट कमेटी के चेयरमैन मोहनलाल जुंबा सहित धार्मिक एवं राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों ने शोक व्यक्त किया है।