कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का कोरोना से निधन, कमलनाथ ने जताया शोक

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दुर्गेश शर्मा प्रदेश कांग्रेस महामंत्री और मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता भी थे।

congress-leader

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में कांग्रेस (congress) के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। MP Congress प्रवक्ता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दुर्गेश शर्मा (durgesh sharma) का आकस्मिक निधन हो गया है। दुर्गेश शर्मा के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (digvijay singh) और कमलनाथ (kamalnath)  ने शोक जताया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दुर्गेश शर्मा कोरोना से पीड़ित थे। गंभीर बीमारी से लड़ते हुए AIIMS अस्पताल में आज उन्होंने अंतिम सांस ली है। संक्रमण की चपेट में आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। AIIMS में इलाज के दौरान आज उन्होंने दम तोड़ दिया।

Read More: नरोत्तम का तंज- “देश की प्रतिष्ठा पर सवाल उठाने वाला यह कमलनाथ वेरिएंट

दरअसल वरिष्ठ कांग्रेस नेता की मौत पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (digvijay singh) और कमलनाथ (kamalnath) ने शोक जताया है। कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता के दुखद निधन का समाचार मिला है। वह सदैव पार्टी के प्रति समर्पित, संघर्षशील, सक्रिय और मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे उनका निधन कांग्रेस परिवार के लिए क्षति है। वहीं दिग्विजय सिंह ने कहा कि दुर्गेश शर्मा कांग्रेस के सच्चे सिपाही थे। समूचे कांग्रेस परिवार के लिए यह क्षति है। दुख की घड़ी में वह परिजन के साथ हैं।

पीसी शर्मा ने शोक जताते हुए कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दुर्गेश शर्मा के निधन का समाचार मिला है। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दे और परिजनों को वज्रपात सहन करने की शक्ति दे। कांग्रेस नेता के निधन के बाद पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

Read More: TMC सांसद महुआ मोइत्रा का पीएम मोदी पर तंज, थोड़ा आप भी इंतजार कर लीजिये कभी कभी

ज्ञात हो कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दुर्गेश शर्मा प्रदेश कांग्रेस महामंत्री और मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता भी थे। पीसी शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की लड़ाई और कांग्रेस की सोच को हमेशा आगे रखने वाले वरिष्ठ नेता दुर्गेश शर्मा की मौत दुखद करने वाली है। उन्होंने कांग्रेस से विचारधारा का पालन करते हुए प्रवक्ता के रूप में कांग्रेस पार्टी में अपनी सेवाएं दी है।