BJP विधायक का सनसनीखेज आरोप, मेंटाना कंपनी में जुलानिया मैडम भी पार्टनर

उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों के ऊपर भी कार्रवाई होनी चाहिए चाहे वह अधिकारी और सफेदपोश नेता कमलनाथ सरकार की हो या पूर्ववर्ती सरकार के।

BJP

सिवनी, डेस्क रिपोर्ट।  सिवनी (seoni) से बीजेपी (bjp) के विधायक दिनेश राय मुनमुन (mla dinesh rai munmun) ने कांग्रेस (congress) की पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार (kamalnath government) को कटघरे में खड़ा किया है। विधानसभा में जल संसाधन विभाग (arrigation department) की अनुदान मांगों पर चर्चा में भाग लेते हुए दिनेश राय मुनमुन ने आरोप लगाया कि पेन्च परियोजना में काम कर रही मेंटाना कंपनी में जुलानिया मैडम भी पार्टनर है। उन्होंने परियोजना में करोड़ों रुपए के घोटाले का भी आरोप लगाया है।

पेन्च व्यपर्तन योजना को लेकर विवादों में घिरी कमलनाथ सरकार को सोमवार को बीजेपी विधायक दिनेश राय मुनमुन ने घेरा। सिंचाई विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि ‘मेंटाना कंपनी को 4000 करोड़ का काम छिंदवाड़ा (chindwada) में दे दिया गया और उसमें से 500 करोड़ रुपए एडवांस भी पेमेंट हो गया। यह परियोजना अच्छी तरह चल रही थी लेकिन 15 महीने की कमलनाथ सरकार ने इसे बर्बाद कर दिया।

Read More: Aadhar Card: MP में भी UIDAI ने शुरू किया फेसबुक पेज, अब घर बैठे मिलेंगे आधार से जुडे़ प्रश्नों के जवाब

इस परियोजना की नहर की जब जांच की तो दो अधिकारी सस्पेंड हो गए लेकिन अभी भी हाई लेवल के दो रंगा बिल्ला बाहर हैं जो कानून की पकड़ में नहीं आए हैं।’ मुनमुन ने सभापति से कहा कि वे खुद इसकी जांच कराएं क्योंकि मेंटाना कंपनी का डायरेक्टर अभी हाल ही में जेल से छूटा है और इस कंपनी में जुलानिया मैडम भी पार्टनर है। मुनमुन ने कहा कि मुझे इस मामले में ध्यानाकर्षण प्रस्ताव के माध्यम से बोलना था लेकिन मेरा ध्यानाकर्षण लगा ही नहीं और शून्यकाल में भी बोलने का मौका नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों के ऊपर भी कार्रवाई होनी चाहिए चाहे वह अधिकारी और सफेदपोश नेता कमलनाथ सरकार की हो या पूर्ववर्ती सरकार के। उनके इस कदम ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। सत्ताधारी पार्टी के साथ साथ बल्लभ भवन में भी अब इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई है आखिरकार किस प्रमाण के आधार पर सुदेश राय ने सीधे जुलानिया मैडम को कंपनी में पार्टनर बता दिया।