Seoni Accident: अनियंत्रित होकर कुएं में गिरी कार, दर्दनाक हादसे में TI और आरक्षक की मौत

पुलिस द्वारा दोनों शवों को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Seoni Accident

सिवनी, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में शुक्रवार देर रात सड़क हादसे (road accident) में पुलिस निरीक्षक (TI) और आरक्षक की मौके पर मौत हो गई। दोनों पुलिसकर्मी देर रात स्कॉर्पियो (scorpio) से छपारा लौट रहे थे। पुलिसकर्मियों की मौत के बाद एसपी (SP) कुमार प्रतीक (kumar pratik) ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा दोनों मृतकों के परिवार को 1 लाख की आर्थिक सहायता दी जाएगी।

दोनों पुलिसकर्मियों देर रात बंडोल होते हुए छपारा वापस लौट रहे थे। ऐसे में ही गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और कार ट्रांसफार्मर से टकरा गई। टकराव के बाद अनियंत्रित कार पास के कुँए में जा गिरी। तड़के सुबह 7:00 बजे ग्रामीण खेत पहुंचे तब उन्होंने कार कुएं में देखा। ग्रामीणों ने कुएं में स्कॉर्पियो देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस के मुताबिक छपारा थाने में पदस्थ पुलिस निरीक्षक उम्र 40 साल निलेश परतेती और वाहन चला रहे आरक्षक 38 वर्षीय चंद्र कुमार चौधरी की मौके पर मौत हुई है। पुलिस द्वारा दोनों शवों को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Read More: मुख्यमंत्री शिवराज के आदेश पर हुई अवैध डंप रेत पर कार्यवाही, चंबल में कलेक्टर ने जेसीबी से कराया नष्ट

देवास, डेस्क रिपोर्ट। इधर देवास जिले के बलौदा थाना क्षेत्र में बीती रात बारातियों से भरी बस हादसे का शिकार हो हुई। जिसमें करीब 40 बाराती के घायल होने की खबर सामने आई है। वहीं 2 बारातियों की मौत हो गई है।

पुलिस के मुताबिक बरखेड़ा मोड़ पर अचानक बस अपना नियंत्रण खो बैठी और पलट गई। पुलिस ने घायलों को देवास जिला अस्पताल भेजा था। पुलिस के मुताबिक एक बराती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल अवस्था में अस्पताल में दम तोड़ दिया।

वही 7 बाराती गंभीर रूप से घायल हैं। जिसके बाद उन्हें इंदौर रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना 12:00 से 1:00 के बीच हुई। जब ड्राइवर ने बस से अपना संतुलन खो दिया और बस तेज रफ्तार से गुजरती हुई पलटी खा गई।