Sex Racket का पर्दाफाश, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, संदिग्ध हालत में महिला और पुरुष गिरफ्तार

इसके साथ ही कई संदिग्ध सामान की बरामदगी पुलिस ने की है।

sex-racket

मुरादाबाद, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में एक बड़े सेक्स रैकेट (sex racket) का खुलासा हुआ है। दरअसल शहर के स्पा और मसाज सेंटर (Spa & Massage Center) में कई दिनों से रैकेट चलाए जा रहे थे। वहीं पुलिस को इस मामले में सूचना दी गई है। पुलिस ने स्पा सेंटर और मसाज सेंटर में छापेमारी करते हुए इस रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक संचालक द्वारा 17000 प्रति महीने की सैलरी पर युवतियों को स्पा सेंटर में रखा जाता था। इसके बाद उन्हें जबरन देह व्यापार में संलिप्त करवाए जाते थे।

Read More: Audio Viral : कलेक्टर बोले, पानी में डूब रहे डॉक्टर तो आपको क्या मतलब!

दरअसल मामला मुरादाबाद के मझोला शहर के एक स्पा सेंटर और मसाज सेंटर में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया गया है। मुरादाबाद पुलिस द्वारा स्पा सेंटर पर दबिश देकर दो युवतियों और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही कई संदिग्ध सामान की बरामदगी पुलिस ने की है।

Read More: दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र, की मांग- उठाए जाएं कठोर कदम

पुलिस के मुताबिक कई दिनों से स्पा सेंटर में अनैतिक और संदीप गतिविधियों की जानकारी मिल रही थी। इसके बाद पुलिस की स्पेशल सेल ने कस्टमर के रूप में अपने सदस्यों को भेजकर स्पा सेंटर की जानकारी जुटाई और फिर छापेमारी की। वहीं पुलिस ने दो ग्राहक के साथ दो महिलाओं को रंगे हाथ संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं हापुड़ और गौतम बुध नगर की रहने वाली है। वही मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।