पति से विवाद के बाद कमरे में गई, म्यूजिक सिस्टम चलाया और मार ली खुद को गोली 

girl-commit-suicide-in-bhopal

जबलपुर, संदीप कुमार। पति पत्नी (Husbend Wife) के बीच विवाद का अंत आत्महत्या (Suicide)भी हो सकता है ये डरावना सच जबलपुर (Jabalpur) की दो घटनाओं के बाद सामने आया है। पहली घटना में आपसी विवाद के बाद पत्नी के रूठ कर मायके चले जाने के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली वहीँ दूसरी घटना में पति से हुए विवाद के बाद पत्नी इतनी नाराज हो गई कि उसने खुद को कमरे में बंद किया, तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम चलाया और पति की लायसेंसी बंदूक (License Gun) से खुद को गोली मार ली। दोनों ही घटनाएं जिले में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

बुधवार की सुबह जबलपुर के विजय नगर थाना अंतर्गत 90 क्वार्टर में रहने वाली 36 वर्षीय संध्या तिवारी ने लायसेंसी  बंदूक से अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।  प्राथमिक तौर पर माना जा रहा है कि पारिवारिक विवाद की वजह से महिला ने यह कदम उठाया है। जानकारी के अनुसार मृतका के पति नागेश्वर तिवारी फल का ठेला लगाते हैं. नागेश्वर का पारिवारिक बातों को लेकर अपनी पत्नी संध्या के साथ अक्सर विवाद होता रहता था, बुधवार की सुबह भी दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....