CM हाउस से निकलते ही ‘शेरा’ ने मंत्री बनने को लेकर दिया बड़ा बयान

भोपाल।
पांच दिनों से लापता हुए निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा (Surendra Singh Shera) आज आखिरकार भोपाल(Bhopal) पहुंचे और सीएम हाउस पर मुख्यमंत्री कमलनाथ(cm kamalnath) से मुलाकात की। सीएम हाउस से बाहर निकलने के बाद शेरा मीडिया से रुबरु हुए और बड़ा बयान दिया। शेरा ने कहा कि जल्द ही मंत्री बनने की खुशखबरी मिलेगी। होली के पहले या बाद में यह खुशखबरी मिलेगी। विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा है कि सीएम कमलनाथ राम हैं तो मैं उनका हनुमान हूं।

शेरा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि मेरी मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath)से बात हुई है, मंत्री बनाने को लेकर बात हुई है,मुझे कमलनाथ जी ने आश्वस्त किया है। जल्द ही मंत्री बनने की खुशखबरी मिलेगी। होली के पहले या बाद में यह खुशखबरी मिलेगी। विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा है कि सीएम कमलनाथ राम हैं तो मैं उनका हनुमान हूं। वही उन्होंने आगे कहा कि आज राइस मिल को लेकर में कमलनाथ जी से मिलने आया था, क्षेत्र के कामों को लेकर चर्चा हुई थी मुझे बैंगलोर में रोकने की कोशिशे की गई थी, लेकिन शेर को कोई बंधक नही बना सकता है। शेरा के बयान के बाद एक बार फिर मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेज हो चली है।उम्मीद जताई जा रही है कि सरकार आने वाले दिनों में मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकती है, जिसमें बसपा विधायक रामबाई, निर्दलीय विधायक शेरा और सपा समेत कई नाराज कांग्रेस विधायकों को मंत्रिमंडल मे शामिल कर सकती है।

आज सुबह भी कांग्रेस (congress)और मुख्यमंत्री कमलनाथ(Cheif minister kamalnath) से उनका संपर्क हो चुका था। इससे पहले शुक्रवार को उनका एक वीडियो सामने आया था।जिसमें वे कहते हुए नजर आ रहे थे कि मैं अपने परिवार के साथ बेंगलुरु गया था और अपने परिवार के साथ ही वापस आ रहा हूं।मैं अपनी बिटिया के पास परिवार के साथ बेंगलुरु आया था, अपनी मर्जी से आया था और अपनी मर्जी से वापस आ रहा हूं। वे शुरू से ही कांग्रेस के साथ हैं और इसमें कोई डाउट नहीं है। वे सीएम कमलनाथ के साथ है और उन्हें कोई खरीद नहीं सकता है। ये वीडियो देर रात बेंगलुरू एयरपोर्ट पर शूट किया गया था।जिसमें शेरा ने ये भी बताया कि जब वह एयरपोर्ट की तरफ रवाना हो रहे थे तभी रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने जो करीब 4 से 5 गाड़ियों में सवार थे उन्हें घेर लिया, हालांकि ज्यादा देर तक घेराव नहीं कर सके क्योंकि तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और वह वहां से बेंगलुरु एयरपोर्ट के लिए विधायक रवाना हो चुके हैं। बेंगलुरु एयरपोर्ट से शाम 7:00 बजे की फ्लाइट से इंदौर के लिए रवाना हो गए, इंदौर के बाद वह परिवार के साथ आज शनिवार दोपहर भोपाल पहुंचे।