शिवसेना का प्रदेश अध्यक्ष गिरफ्तार, हत्या के प्रयास का है आरोपी

जबलपुर डेस्क रिपोर्ट।संदीप कुमार- जबलपुर की पुलिस ने शिव सेना के प्रदेश अध्यक्ष और उसके तीन भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। इन चारों के ऊपर अपने पड़ोसियों पर प्राणघातक हमला करने का आरोप है जिनमें एक की हालत गंभीर है।

अब राज्य सूचना आयुक्त ने बताया स्वास्थ्य मंत्री को ‘मासूम शिकार’

शिव सेना के प्रदेश अध्यक्ष ठानेश्वर महावर और उसके भाई गुरुदयाल, अमित और रंजीत को जबलपुर के गोरखपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।इन चारों के खिलाफ उनके पड़ोसी सुरेश पारिख ने शिकायत की थी। दरअसल शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष और उसके भाइयों का दीवार खोदने को लेकर पड़ोसी सुरेश पारिख और उसके बेटों से विवाद हुआ था। इस विवाद के दौरान मारपीट हुई और इसमें सुरेश का पुत्र शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर स्थिति में उसे अस्पताल भर्ती कराया गया है जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है ।सुरेश पारिख की रिपोर्ट पर पुलिस ने ठानेश्वर महादेव और उसके तीनों भाइयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

जबलपुर- छह से ज्यादा मेडिकल शॉप पर प्रशासन का छापा, दस्तावेजों की जांच

बीती रात जैसे ही शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी हुई ,शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए गोरखपुर थाने के बाहर हंगामा कर दिया और लगातार यह आरोप लगाते रहे कि पुलिस राजनीतिक दबाव के चलते उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रही है ।इसके बाद पुलिस ने हंगामा कर रहे शिवसेना कार्यकर्ताओं को चेतावनी देकर वहां से हटाया।बताया गया है कि शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष का आपराधिक रिकॉर्ड पहले भी रहा है और सुरेश पारिख के साले मनीष जैन का आरोप है कि जमीनी विवाद को लेकर यह लोग पहले भी उनको धमकाते रहे हैं और जान से मारने की धमकी देते रहे हैं। उन्होंने पुलिस से ठानेश्वर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।