पिछोर पुलिस ने शातिर मोटरसाइकिल चोर को किया गिरफ्तार

उसके कब्जे से चार मोटरसाइकिल बरामद की, जिनकी कीमत 2 लाख रुपये बताई जा रही है

शिवपुरी, शिवम पांडेय। शिवपुरी (shivpuri) जिले के पिछोर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…MP : DPC की बैठक में लगी मुहर, इन IAS को किया जाएगा पदोन्नत, मनोज गोविल संभालेंगे ACS की कमान!

आपको बता दें कि पिछोर टीआई गब्बर सिंह गुर्जर को मुखबिर द्वारा गुप्त सूचना मिली रही थी की एक बाइक चोर गिरोह का शातिर बदमाश बिरौली गांव के हरदौल मंदिर के पास है वह चोरी की गई बाइक को बेच रहा है पुलिस ने टीम को तैयार कर मुखबिर द्वारा बताये गए स्थान पर भेजा जहां आरोपी को दबोच लिया गया और यह शातिर मोटरसाइकिल चोर निवासी बिरौली को गिरफ्तार किया व उसके कब्जे से चार मोटरसाइकिल बरामद की, जिनकी कीमत 2 लाख रुपये बताई जा रही है, यह मोटरसाइकिल उसने टीकमगढ़ व ललितपुर से चोरी की थी जिन्हें उसने बेचने के लिए चुरा कर लाकर अपने कुआं के कमरे में छुपा कर रखी थी, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया है।
>>टीव्हीएस अपाचे MP07MV6882,
>>हीरो आई स्मार्ट UP94P5147
>>हीरो एच एफ डीलक्स
>>हौंडा शाईन

यह भी पढ़े…Government Job 2022 : फीमेल हेल्थ वर्कर के 824 पदों पर निकली भर्ती, जानें योग्यता व सैलेरी

पिछोर पुलिस ने शातिर मोटरसाइकिल चोर को किया गिरफ्तार

पुलिस थाना टीआई पिछोर गब्बर सिंह गुर्जर के नेतृत्व में उप निरीक्षक जूली तोमर , सहायक उप निरीक्षक चरन सिंह,आरक्षक गोरे जादौन ,सैनिक राहुल भार्गव ,राकेश परमार ,सिरनाम लोधी आरक्षक चालक हरीश जाट की सराहनीय भूमिका रही।