26-27 मार्च को पचमढ़ी में शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला

SHIVRAJ CABINET MEETING

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 26-27 मार्च को मध्य प्रदेश के पचमढ़ी में बड़ी शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet Meeting) की चिंतन बैठक होने जा रही है।इसके लिए आज शुक्रवार शाम को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) के साथ सभी मंत्री रवाना होंगे। इस बैठक में मिशन 2023 को लेकर बड़ी तैयारी की जाएगी। वही अलग-अलग मंत्रियों की कमेटी की रिपोर्ट और आगामी 2 साल के लिए सरकार आम जनता को राहत देने का रोडमैप भी तैयार करेगी।

यह भी पढ़े मध्यप्रदेश में Zomato की रफ्तार पर लगेगी लगाम, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी ये चेतावनी

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra)  ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी की अध्यक्षता में 26-27 मार्च को मंत्रिमंडल की चिंतन बैठक पचमढ़ी में होने जा रही है।आज शुक्रवार 22 मार्च शाम मुख्यमंत्री के साथ सभी मंत्रीगण पचमढ़ी रवाना होंगे। जनहितैषी योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए गठित मंत्री ‌समूह की रिपोर्ट पर बैठक में मंथन होगा।2024 में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों को देखते हुए इस बैठक को बेहद अहम माना जा रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)