भारतीय हॉकी टीम के सदस्य विवेक सागर को शिवराज ने किया फोन, कही ये बड़ी बात

सीएम शिवराज ने कहा कि मुझे भरोसा है भारत की टीम बहुत अच्छा खेलेगी। आपको मध्यप्रदेश की जनता की तरफ से बहुत बहुत शुभकामनायें।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। टोक्यो ओलम्पिक में हिस्सा ले रही भारतीय हॉकी टीम में शामिल मध्यप्रदेश के बेटे विवेक सागर (Vivek sagar)  के खेल ने भारत के खेल प्रेमियों को बहुत प्रभावित किया है। विवेक ने अर्जेंटीना के खिलाफ मैच में जिस तरह का प्रदर्शन किया उससे मध्यप्रदेश के लोगों का सीना गर्व से तन गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Cm shivraj singh chauhan) ने विवेक सागर को फोन कर मध्यप्रदेश की तरफ से शुभकामनायें दी और कहा कि पूरी टीम आत्मविश्वास से भरी है मुझे विश्वास है आप लोग बहुत अच्छा करोगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को मंत्रालय से टोक्यो ओलम्पिक खेलने गए होशंगाबाद जिले के इटारसी के बेटे एवं मध्य प्रदेश के लाल और भारतीय हॉकी टीम के सदस्य विवेक सागर को फोन कर श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए बधाई दी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ओलम्पियन विवेक सागर से कहा कि आपको टोक्यो ओलिम्पिक में अच्छे प्रदर्शन के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

ये भी पढ़ें – MP में बाढ़ के हालातों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की पल-पल नजर, 2 हेलीकॉप्टर भेजे

मुख्यमंत्री ने विवेक सागर से कहा मुझे पूरा विश्वास है भारतीय हॉकी टीम निरंतर सफलताएं अर्जित करेगी। आप खेलो और जीतो, मध्य प्रदेश की जनता की तरफ से बहुत बधाई।

ये भी पढ़ें – बेहद तंगी के बावजूद अपनी मेहनत से रचा इतिहास, पिता के निधन पर घर भी नही जा पाई थी महिला हॉकी स्टार वंदना कटारिया

 ये भी पढ़ें – Tokyo Olympics 2021: एक ही मुकाबले में 2 खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड, जानें कैसे हुआ ये करिश्मा

गौरतलब है कि टोक्यो ओलिंपिक में  हॉकी के मुकाबले में भारत ने अर्जेंटीना को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली थी । इस अहम मुकाबले में मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले से इटारसी के विवेक सागर का खास योगदान रहा। विवेक सागर ने ओलिंपिक में अर्जेंटीना के खिलाफ एक शानदार गोल दागा जिससे भारत 3-1 से जीता। विवेक के ओलिंपिक में गोल दागते ही इटारसी में लोगों ने खूब जश्न मनाया।