VC के जरिए शिवराज ने कलेक्टरों को दिए यह खास निर्देश

भोपाल।

मध्यप्रदेश में भी अब कोरोना वायरस काल बन चुका है। प्रदेश के उज्जैन जिले में बुधवार को इस वायरस से एक महिला की मौत हो गई। वहीं इससे संक्रमित लोगों की संख्या में भी बढ़ोतरी होती जा रही है। इसी सिलसिले में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश में नियमों एवं हालातों की समीक्षा के लिए बैठक की। बैठक में सभी जिले के कलेक्टर भी शामिल थे।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सभी जिले के कलेक्टर से उनके जिले की स्थिति के बारे में जाना। वही प्रदेश में जनता के लिए आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई पर भी जिला कलेक्टरों से चर्चा की गई। मुख्यमंत्री चौहान ने सभी जिला कलेक्टरों को लॉक डाउन और कर्फ्यू के दौरान जारी सभी निर्णयों को सख्ती से पालन करने का आदेश दिया। इसके अलावा जरूरी अन्य आवश्यक दिशा- निर्देश भी जिला कलेक्टर को दिए गए। बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके यह कहा था कि उन तक सोशल मीडिया द्वारा भेजी जा रही सारी समस्याएं पर वह नजर रख रहे हैं। और वह इन समस्याओं को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध भी हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा है कि सारी प्रदेशवासियों को मिलकर कोरोना से लड़ना है और उसे हराना है।

गौरतलब हो कि प्रदेश के हर जिले में कर्फ्यू और लॉक डॉउन लगा हुआ है जिसका सख्ती से पालन किया जा रहा है। प्रशासन सड़कों पर मुस्तैद है और लाउडस्पीकर के जरिए हर वक़्त लोगों तक यह सूचना पहुंचाई जा रही है कि वे अपने घर से बाहर ना निकले। वहीं गरीबों एवं निर्धनों के लिए भोपाल और जबलपुर इलाके में मुफ्त राशन की व्यवस्था की गई है।