दिवाली से पहले शिवराज सरकार का एक और बड़ा फैसला, इनको मिलेगा लाभ

बता दें कि सरकार के इस फैसले के बाद लाखों प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर, लेक्चरर को इसका फायदा मिलेगा। दीपावली से पहले सरकार ने सातवें वेतनमान के लिए एरियर की 25% राशि देने का ऐलान किया था।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) में आजकल चुनावी माहौल का दौर जारी है। राज्य सरकार जनता के लिए बड़ी बड़ी घोषणा कर रही है। इसी बीच शिवराज कैबिनेट (Shivraj cabinet) ने अधिकारी-कर्मचारियों के लिए एक बार फिर बड़ी घोषणा की है। उप चुनाव से पहले सरकार की इस घोषणा के बाद कई लोगों की आने वाली दिवाली सुखद होने वाली है।

Read More: अपनी संवाद शैली से मतदाताओं का ध्यान आकर्षित कर रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया

दरअसल मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव (Moan yadav) ने प्रोफेसर, ग्रंथपाल और अधिकारियों को लेकर बड़ी घोषणा की है। शिवराज कैबिनेट के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कहा है कि प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, ग्रंथपाल और खेल अधिकारियों को मध्य प्रदेश सरकार एरियर का भुगतान करेगी। इसके लिए शिक्षा विभाग 351 करोड़ की राशि का भुगतान करेगा।

बता दें कि सरकार के इस फैसले के बाद लाखों प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर, लेक्चरर को इसका फायदा मिलेगा।प्रदेश के अधिकारी- कर्मचारियों को त्योहार से पहले शिवराज सरकार ने बड़ा तोहफा दिया था। दिपावली से पहले सरकार ने सातवें वेतनमान के लिए तीसरे एरियर की 25 प्रतिशत राशि देने का ऐलान किया था।