शिवराज ने दिलाया शहीद परिवार को भरोसा, पूरा प्रदेश आप का परिवार

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने गत 19 जून 2020 को शहीद दीपक सिंह(Shaheed Deepak Singh) के अंतिम दर्शन के लिये रीवा(Rewa) जिले के ग्राम फरेंदा पहुंचकर शहादत को नमन करते हुए घोषणा की थी कि राज्य शासन द्वारा तय की गई एक करोड़ रूपये की सम्मान राशि व अन्य सुविधाएं शहीद के परिजनों को प्रदान की जायेगी। इसी क्रम में शहीद दीपक सिंह के परिजनों को राज्य शासन द्वारा स्वीकृत एक करोड़ रूपये की राशि विधायक देवतालाब गिरीश गौतम ने सौंपी।

विधायक ने गृह ग्राम फरेंदा में उनके निवास पहुंचकर शहीद की पत्नी रेखा सिंह एवं पिता गजराज सिंह को सम्मान राशि प्रदान की। इस अवसर पर विधायक गिरीश गौतम ने कहा कि शहीद के परिजनों के साथ प्रदेश सरकार पूरी तरह खड़ी है। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को शहीद के परिवार की चिंता है। फरेंदा गांव में अस्पताल तथा मिनी स्टेडियम के निर्माण की योजना है।

बता दें कि लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ मुठभेड़ में एमपी के रीवा जिले के दीपक सिंह शहीद हुए। जिसके बाद उनके गांव में उन्हें अंतिम विदाई दी गई थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए फरेदा गांव पहुंचे थे और शहीद की अर्थी को कंधा दिया था। जहाँ उन्होंने शहीद के परिवार को एक करोड़ रूपये की सम्मान राशि व अन्य सुविधाएं प्रदान करने की घोषणा की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here