स्कूल फीस को लेकर CM शिवराज सख्त, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक दिनी प्रवास के बीच एक महिला ने मुख्यमंत्री के काफिले को रोककर इंदौर के अग्रवाल पब्लिक स्कूल की मनमानी की शिकायत कर सीएम से गुहार लगाई थी कि निजी स्कूलों की मनमानी पर रोक लगाई जाए। हालांकि ये परेशानी अकेले इंदौर में नही बल्कि समूचे प्रदेश में है और ये ही वजह है कि शुक्रवार शाम से ही महिला द्वारा सीएम के काफिले को रोककर अपनी मांग रखने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

हालांकि महिला पालक की बात सीएम ने भी बड़ी धैर्यता के साथ सुनी थी और अब इसी मामले के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट किया है। सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ” कल इंदौर में मुझे कुछ बहनों ने मिलकर निजी स्कूलों द्वारा फीस को लेकर की जा रही मनमानी से अवगत कराया था। मैंने आज अधिकारियों को इस संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दे दिए है। निजी स्कूलों की मनमानी नही चलेगी। इस संकटकाल मे उन्हें अभिभावकों से अनाप – शनाप फीस वसूलने नही दिया जाएगा।”

वही सीएम ने आज भोपाल से सीधे इंदौर के अधिकारियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये निजी स्कूलों द्वारा फीस की मनमानी वसूली के संबंध में स्पष्ट निर्देश भी दिए ताकि पालकों को परेशानी न हो।