ऊर्जा मंत्री पहुंचे पुलिस थाने, कटवाया अपना चालान, प्रायश्चित भी करेंगे

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। शिवराज सरकार में ऊर्जा मंत्री एवं ग्वालियर के कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) ने अपनी गलती का अहसास होने पर पुलिस थाने (Police Station) पहुंचकर खुद अपना चालान कटवाया और समाज को एक सन्देश देने का प्रयास किया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जो अपराध उनसे हुआ है उसके लिए वे प्रायश्चित भी करेंगे, वे श्मशान में श्रमदान करेंगे।

ये भी पढ़ें – नरोत्तम मिश्रा का कमल नाथ पर पलटवार, पेनड्राइव की तरह सरकारी दस्तावेज भी होंगे, जांच की जाये

ऊर्जा मंत्री एवं ग्वालियर के कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) जब अचानक ट्रैफिक थाने पहुंचे और बोले कि मुझे अपना चालान कटवाना है तो थाने का स्टाफ चौंक गया।  वरिष्ठ अधिकारी भी टैफिक थाने पहुंच गए।  पुलिस अधिकारियों से बात करते हुए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) ने कहा कि मैं गुरुवार को कोरोना कर्फ्यू के निरीक्षण के लिए एक्टिवा (Activa ) पर निकला था लेकिन मैंने हेलमेट नहीं पहना था इसलिए आप मेरा चालान काट दीजिये।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....