शिवराज का तंज- “राहुल की मानसिक आयु 6 से 8 साल”, Modi को बताया सुपर ह्यूमन

MP Shivraj Government

भोपाल-हरप्रीत कौर रीन। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi_ पर तंज कसते हुए उन्हें मानसिक रूप से अपरिपक्व बताया है। शिवराज मंगलवार को गोवा (Goa) में चुनाव प्रचार के दौरान पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें सुपर ह्यूमन बताया।

गोवा के दाभोली फर्स्ट विधानसभा में प्रचार के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गोवा में चुनाव लड़ रहे विपक्ष की तुलना CAT से की। C यानि कांग्रेस, A यानी आम आदमी पार्टी और T यानि तृणमूल कांग्रेस। CM Shivraj ने कहा कि जिस तरह से बिल्ली रास्ता काट जाती है उसी तरह से विपक्ष अगर सत्ता में आएगा तो गोवा का विकास पिछड़ जाएगा।

शिवराज ने गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री रहे स्वर्गीय मनोहर पणिक्कर को याद करते हुए कहा कि जब वे अस्वस्थ थे और राहुल गांधी उनसे मिलने आए थे तब सौजन्य मुलाकात के दौरान राहुल गांधी ने बाहर निकल कर बिल्कुल असत्य बयान दिया था। राहुल पर कटाक्ष करते हुए शिवराज ने कहा कि उन्हें लगता है कि राहुल की मानसिक आयु 6 से 8 वर्ष से ज्यादा नहीं है।

 4 फरवरी को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री देंगे स्मार्ट फोन

शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी के पल्ले यही नहीं समझ में आता कि आखिर वह क्या क्या कह रहे हैं। अच्छी खासी कांग्रेस का उन्होंने कबाड़ा कर दिया। पंजाब में कैप्टन के नेतृत्व में चल रही सरकार को हटाकर चन्नी और सिद्धू को ले आए और अब वहां जो हाल है सबके सामने हैं। शिवराज ने कहा कि अगर कांग्रेस गलती से गोवा में चुनाव जीत गई तो गोवा के संसाधन गांधी परिवार के काम आएंगे। कांग्रेस ने गोवा को तबाह और बर्बाद करने के अलावा कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर सत्ता में आई तो अव्यवस्था, अराजकता और बदहाली का राज होगा। इसीलिए कांग्रेस से सावधान रहना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्होंने सुपर ह्यूमन बताते हुए कहा कि कभी-कभी तो यह देखकर आश्चर्य होता है कि एक ही व्यक्ति इतने कार्य कैसे कर लेता है। आज वैश्विक स्तर पर जिस तरह से भारत का मान बढ़ा है और देश के प्रधानमंत्री को विश्व का हर राष्ट्र मान दे रहा है, उसे देख कर गर्व की अनुभूति होती है।

शिवराज का तंज- "राहुल की मानसिक आयु 6 से 8 साल", Modi को बताया सुपर ह्यूमन


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News