टी.वी शो : तारक मेहता शो को झटका, शैलश लोढ़ा के बाद ‘बबिता जी’ कहेंगी शो को अलविदा!

मुनमुन को बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। अगर मुनमुन बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनती है तो उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़ना पड़ेगा। हालांकि, अभी तक इसको लेकर किसी की भी तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की परेशानियां अब थमने का नाम नहीं ले रही है। शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा के बाद अब ‘बबिता जी’ का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता की भी शो से जल्दी विदा लेने की खबरें सामने आ रही है।

अगर ये खबरें सच निकलती है तो दर्शकों को सच में निराशा हाथ लगने वाली है क्योंकि शो में बबिता जी और जेठालाल के बीच चटपटे रिश्ते और बातों को वह निश्चित ही मिस करने वाले है। मुनमुन ने इस शो से भारत में अलग पहचान बनाई है।

मुनमुन क्यों छोड़ सकती है शो

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मुनमुन को बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। अगर मुनमुन बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनती है तो उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़ना पड़ेगा। हालांकि, अभी तक इसको लेकर किसी की भी तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

अब इसको लेकर मुनमुन दत्ता का क्या निर्णय होगा, इसके लिए दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा।

हालांकि, इससे पहले भी मुनमुन बिग बॉस के घर में नजर आ चुकी है। बिग बॉस के पिछले सीजन में मुनमुन दो दिनों के लिए चैलेंजर बनकर आई थी। बिग बॉस 15 में उन्होंने 2 दिन में ही अपनी गहरी छाप छोड़ी थी।

14 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है तारक मेहता का उल्टा चश्मा

अगर टी.वी इंडस्ट्री की बात करे तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, पिछले 14 सालों से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाए हुए है। शो के अभी तक 3,000 से ज्यादा एपिसोड प्रसारित हो चुके है, जबकि दर्शक इसके एक-एक किरदार से वाकिफ है।