सीधी बस हादसा : कांग्रेस का सिंधिया पर नाम लिए बिना निशाना, कही ये बड़ी बात 

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट कर बिना नाम लिए सिंधिया को महाराजा कहते हुए निशाना साधा है।

Scindia

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सीधी बस हादसे (Sidhi Bus Accident) में अब तक 50 शवों को नहर से निकला जा चुका है राहत और बचाव कार्य जारी है। हादसे पर जहाँ देशभर से शोक संवेदनाओं का सिलसिला जारी है, वहीं अब इसपर सियासत भी शुरू हो गई है। कांग्रेस (Congress) ने हादसे के बाद मौके पर नहीं पहुंचे परिवहन मंत्री और अन्य कई मंत्रियों की गतिविधियों के फोटो ट्वीट (Tweet) करते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर नाम लिए बिना निशाना साधा है।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा (KK Mishra) ने ट्वीट (Tweet) कर बिना नाम लिए सिंधिया (Scindia) को महाराजा कहते हुए निशाना साधा है।  केके मिश्रा ने लिखा –  कहाँ खो गई है इंसानियत, संवेदनाएं बस दुर्घटना में निर्दोष मौतों का तांडव, ढेरों लाशें, जिम्मेदार परिवहन मंत्री भोजन, ठहाकों में मशगूल, PWD राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा भव्य मेले का कर रहे हैं शुभारम्भ! महलों के महाराजा दरबारियों को थोड़ा तमीज़ भी सिखाइये ..

एक अन्य ट्वीट में केके मिश्रा (KK Mishra) ने लिखा – सीधी बस दुर्घटना..प्रशासन गिन रहा लाशें, CM संवेदनाओं के नाम हो रहे हैं राजनैतिक रूप से भावुक! जिम्मेदार परिवहन मंत्री श्री गोविंदसिंह राजपूत अपने सहयोगी मंत्री के घर भोजन का लुफ्त उठाकर लगा रहे है ठहाके!! बेशर्मी की इंतहा??CM साहब कुछ कहेंगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here