सीधी, डेस्क रिपोर्ट। पिछले दो दिनों से संजय टाइगर रिजर्व (Sanjay Tiger Reserve) क्षेत्र के आसपास घूमकर आतंक मचा रहा जंगली हाथियों (Wild Elephants) के झुण्ड ने एक गाँव में घुसकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों को कुचलकर मार डाला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस, वन विभाग और संजय टाइगर रिजर्व (Sanjay Tiger Reserve) का अमला मौके पर पहुंच गया। उधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

जानकारी के अनुसार संजय टाइगर रिजर्व (Sanjay Tiger Reserve)  क्षेत्र में 6 – 7 जंगली हाथियों (Wild Elephants) का झुण्ड पिछले दो दिनों से घूम रहा है ये आसपास के गांवों में घुसकर किसी की खेती उजाड़ रहा है तो किसी के कच्चे मकान और छप्परों को नष्ट कर रहा है। आतंक मचा रहे हाथियों (Wild Elephants) ने बीती रात संजय टाइगर रिजर्व से लगे पोड़ी खैरी गांव में आतंक ही नहीं मचाया बल्कि 3 लोगों की कुचलकर जान ले ली। घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है।

 ये भी पढ़ें – Dabra Accident: मज़दूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली हादसे का शिकार, 18 घायल, कुछ की हालत गंभीर

सोमवार की रात करीब 10:30 बजे कुछ हाथियों (Wild Elephants) का झुंड़ खैरी गांव पहुंचा। गांव में घुसने के बाद हाथियों का झुण्ड उस घर के बाहर पहुंचा जहां राम पाल पुत्र राम बहोर 9 वर्ष और राम प्रसाद पुत्र राम भंवर 11 वर्ष अपने छोटे बाबा  गोरे लाल पुत्र सियाशरण 50 वर्ष के साथ घर में थे। जैसे ही हाथियों का झुंड़ उसके घर के पास पहुंचा तो वह घर से निकल कर भागने लगे।  बताया  जा रहा है कि  सबसे पहले हाथियों (Wild Elephants) ने गोरे लाल को सूंड से उठा लिया और जमीन पर पटककर उसपर पैर रख दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद रामपाल और राम प्रसाद को भी पैरों से दबा दिया। घटना के बाद से गाँव में आक्रोश है और कोहराम मचा हुआ है।  उधर प्रशासन, पुलिस और वन विभाग के अधिकारी ग्रामीणों को हरसंभव मदद और सुरक्षा का भरोसा दिला रहे हैं।