जयवर्धन के आरोप पर सिलावट का पलटवार, BJP में व्यक्ति नहीं संगठन महत्वपूर्ण

तुलसीराम सिलावट ने कहा कि कांग्रेस खुद धरातल में है और तीन टुकड़ों में बंटी है। 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट (Tulsiram Silawat) ने कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह (Jaywardhan Singh)  पर पलटवार किया है। तुलसीराम सिलावट ने कहा कि भाजपा (BJP) में व्यक्ति महत्वपूर्ण नहीं होता हमारा संगठन महत्वपूर्ण है।  कांग्रेस (Congress) खुद धरातल में है और तीन टुकड़ों में बंटी है।

वैक्सीनेशन महाअभियान में शामिल होने आये मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री एवं ग्वालियर जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कांग्रेस विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह के उस बयान पर करारा जवाब दिया हैं जिसमें जयवर्धन सिंह ने भाजपा में गुटबाजी के आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें – जयवर्धन का बड़ा बयान- 3 धड़ों में बंटी BJP, शिवराज-महाराज और तीसरी नाराज भाजपा

कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट ने  कहा की जयवर्धन मेरे छोटे भाई हैं, उन्होंने अपनी बात कही लेकिन कांग्रेस खुद धरातल में हैं और तीन टुकड़ों में बंटी है।  जबकि भाजपा अनुशासित संगठन है।  बूथ से चलता है, मंडल से चलता है, जिले और शहर से चलता है  प्रदेश और देश में चलता है।  उन्होंने कहा कि हमारे यहाँ व्यक्ति महत्वपूर्ण नहीं संगठन महत्वपूर्ण है।

ये भी पढ़ें – VIDEO: नरोत्तम मिश्रा बोले- BJP शासित राज्य में ऐसा होता तो कहते लोकतंत्र खतरे में

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने आज बुधवार को ग्वालियर में एक पत्रकार वार्ता में कहा कि  जब से ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में गए हैं तब से भाजपा तीन धड़ों में बंट गई है एक शिवराज भाजपा, दूसरी महाराज भाजपा और तीसरी नाराज भाजपा।