टोटल लॉकडाउन में अवैध हथियार बेचने आया तस्कर गिरफ्तार, पांच अवैध हथियार बरामद

ग्वालियर।अतुल सक्सेना।

कोरोना के कारण शहर में टोटल लॉक डाउन है और पुलिस मुस्तैद है जिसका फायदा मंगलवार को पुलिस को मिला। ग्वालियर STF ने मुखबिर की सूचना पर एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बदमाश हथियारों का सौदा करने आया था लेकिन सौदा होने से पहले ही पकड़ लिया गया।

डीएसपी STF विजय सिंह भदौरिया के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मेला ग्राउंड के पास अवैध हथियारों का सौदा होने वाला है। तस्कर मोटर साइकिल पर भिंड की तरफ से ग्वालियर के लिये निकल चुका है। पिन पॉइंट सूचना को गंभीरता से लेते हुए STF ने आसपास फोर्स तैनात कर दिया। जैसे ही मेला ग्राउंड के पास मुखबिर बताये हुलिये का युवक बाइक पर दिखा STF ने उसे रोक कर जब उसकी तलाशी ली तो कमर में 315 बोर का लोडेड कट्टा मिला।

पुलिस ने जब गाड़ी की डिक्की की तलाशी ली तो उसमें 315 बार का कट्टा, दो देशी 32 बोर की पिस्टल और एक 315 बोर की अधिया और जिंदा राउंड मिला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना नाम श्याम तिवारी बताया। वो ग्राम गजना, थाना फूफ जिला भिंड का रहने वाला है। पुलिस आरोपी से पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वो अवैध हथियार कहाँ से लाया था और किसे खपाने आया था।