तो नड्डा बेंगलुरु में करेंगे कांग्रेसी विधायकों से मुलाकात

भोपाल।

प्रदेश की सियासी उथल-पुथल थमने का नाम नहीं ले रही। सियासत की पल-पल बदलती तस्वीर के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों के हवाले से आई खबर के मुताबिक भाजपा(bjp) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा(j p nadda) आज बेंगलुरु पहुंचे हैं। जहां वह कांग्रेस के बागी विधायकों से मुलाकात कर सकते हैं। वहीं दूसरी ओर चर्चा यह भी है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह(digvijay singh) प्रदेश की हालत पर चर्चा करने के लिए दिल्ली रवाना हो सकते हैं।

बता दे कि सिंधिया के समर्थन वाले 6 कांग्रेस मंत्री एवं 22 विधायकों ने कांग्रेस से अपना इस्तीफा दे दिया है। हालांकि विधानसभा अध्यक्ष ने उन सब को प्रत्यक्ष रूप से इस्तीफा सौंपने की सूचना दी थी। जिसके लिए विधायक आज भोपाल(bhopal) लौटने वाले थे। लेकिन अब खबर यह है की अब विधायकों का भोपाल आना टल चुका है। जहां सभी विधायक बेंगलुरु एयरपोर्ट से रिसोर्ट वापस चले गए हैं। जिसके बाद अटकलें ये है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा सिंधिया समर्थक विधायकों एवं मंत्रियों से मुलाकात कर सकते हैं।

गौरतलब है कि सिंधिया(scindia) के बीजेपी में शामिल होने के बाद उनके समर्थक विधायक एवं मंत्री ने भी वीडियो जारी कर कांग्रेस से अपना इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष प्रजापति ने उन्हें प्रत्यक्ष रूप से इस्तीफा देने की बात की थी ताकि यह पता लगाया जा सके कि उन पर किसी तरह का दबाव तो नहीं है। वहीं प्रदेश में अब सब कुछ बंगलुरु से कांग्रेसी विधायक एवं मंत्रियों के आने पर निर्भर है।