…तो इसलिये शिवराज ने कैंसिल की Dinner Party

भोपाल। 15 साल बाद 15 महीने तक सत्ता से दूर रहने के बाद एक बार फिर बीजेपी की वापसी हुई है। ये बीजेपी के लिये लकी-फ्राइडे साबित हुआ है और इसी खुशी में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को अपने निवास पर डिनर पार्टी रखी थी लेकिन देशभर में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिये जिस तरह सोशल डिस्टेंसिंग की बात हो रही है, उसे देखते हुए ये डिनर कैंसिल कर दिया गया है।
शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 22 मार्च को जनता-कर्फ्यू के आह्वान का समर्थन करते हुए कहा है कि इस महामारी को फैलने से रोकने के लिये हमें हरसंभव उपाय करने चाहिए और हम इस जनता-कर्फ्यू का पूरा समर्थन करते हैं। साथ ही उन्होने सभी सभी प्रदेशवासियो से अपील की है कि पीएम मोदी के इस मुहिम में जनता उनका साथ दे।
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो जारी कर सभी से प्रदेशवासियो अपील की है कि पीएम मोदी द्वारा 22 मार्च 2020 को जनता-कर्फ्यू के आह्वान में सभी उनका साथ दें। उन्होंने कहा की मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक अपने घर के अंदर रहे और अपने आप को सुरक्षित रखें। कोरोना वायरस के बचाव में हम सभी को सहयोग करना चाहिये।