Wireless Set पर SP की चौपाल, बोले-‘ अब भिंड में पुलिसिंग खत्म”

417

भिंड।

अवैध रेत उत्खनन (Illegal sand quarrying) को लेकर विवादों में आए भिंड के पुलिस अधीक्षक नागेंद्र सिंह (Bhind Superintendent of Police Nagendra Singh) एक बार फिर विवादों में हैं ।दरअसल 16 मिनट 43 सेकंड का एक वीडियो वायरल(video viral) हो रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि नागेंद्र सिंह वायरलेस सेट(Wireless Set ) के माध्यम से अपने अधीनस्थ अधिकारियों से अपने मन की बात कह रहे हैं ।

इस बातचीत में उन्होंने डीआईजी राजेश हिंगणकर (DIG Rajesh Hingankar) द्वारा की गई कार्यवाही पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार तो किया लेकिन अपने मातहतों को सलाह दे डाली कि वे जिस जिस अधिकारी या बड़े व्यक्ति को जानते हैं उसे फोन जरूर लगाएं और यह बताएं कि भिंड में क्या चल रहा है। इसी के साथ उन्होंने अपने अधीनस्थ कर्मचारियों अधिकारियों को हिम्मत के साथ काम करने की नसीहत भी दी और कहा कि मेरे काम करने की एक अलग टिपिकल स्टाइल है।

उन्होंने भिंड में सब इंस्पेक्टरों को लेकर भी सवालिया निशान खड़े किए और कहा कि वे तमाम तरीकों से फोन करवाते हैं कि उन्हें फलाने थाने ही चाहिए ।मेरा पूछना है कि क्या उन्हें पुलिस वेतन नहीं देती ।मुझे कोतवाली या देहात थानों में न जाने वाले और यह कहने वाले थानेदारों पर शर्म आती है जो यह कहते हैं कि हमें तो लाइन में भेज दो ।जब अधीनस्थों की बारी आई तो डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश दुबे (DSP Headquarters Satish Dubey) ने कहा कि सर अब नई जनरेशन जो आई है वह पूरी तरह भ्रष्ट है और नए सब इंस्पेक्टर और थानेदार सिर्फ बिकाऊ हैं। इनमें ना तो दम है और इनके बॉस सांसद विधायक और पत्रकार हैं ।एमपी ब्रेकिंग इस ऑडियो वायरल की पुष्टि नहीं करता लेखिन यह जांच का विषय जरूर है और अगर यह एसपी के माध्यम से हुआ है तो निश्चित रूप से बेहद गंभीर मामला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here