खेल युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया पहुंची जबलपुर, रानीताल स्टेडियम का किया निरीक्षण, मीडिया से बनाई दूरी

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री ने कहा कि निश्चित रूप से खेल विभाग को 50 करोड़ रु का बजट कट हुआ है पर अब आगे ये गलती न हो इसके लिए विभाग का अपना प्लान बनाना जरूरी है।

bjp-ex-mla-statement-on-yashodhara-raje-scindia

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने आज रानीताल स्टेडियम का ओचक निरीक्षण किया इस दौरान मंत्री के साथ खेल विभाग के डायरेक्टर सहित कई अधिकारी मौजूद रहे,खेल मंत्री ने स्टेडियम की व्यबस्थाओ का जायजा लेते हुए पूरे समय मीडिया से दूरी बनाई।

निरीक्षण के दौरान ये कहा खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री ने कहा कि निश्चित रूप से खेल विभाग को 50 करोड़ रु का बजट कट हुआ है पर अब आगे ये गलती न हो इसके लिए विभाग का अपना प्लान बनाना जरूरी है।उन्होंने कहा कि जबलपुर प्रदेश के अन्य महानगरों में एक है पर अभी जरूरत है कि संस्कराधानी में खेल को लेकर और विकास के कार्यो का ब्लू प्रिंट तैयार किया जाए।

खिलाड़ियों की व्यबस्थाओ को थोपा एसोसिएशन पर

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि जब भी जिले य स्टेट का टूनामेंट होता है तो वहाँ व्यवस्थाएं करने का जिम्मा एसोसिएशन का होता है। वही जबलपुर में बड़ी खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन को लेकर पूछे गए सवाल पर खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा है कि बड़े स्तर पर प्रतियोगिताओं के आयोजन का जिम्मा फेडरेशन और खेल संघों का होता है। लिहाजा खेलों के मामले में जबलपुर के पिछड़ने के लिए विभाग को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।

खेल युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया पहुंची जबलपुर, रानीताल स्टेडियम का किया निरीक्षण, मीडिया से बनाई दूरी खेल युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया पहुंची जबलपुर, रानीताल स्टेडियम का किया निरीक्षण, मीडिया से बनाई दूरी