श्रीमंत का कांग्रेस पर तंज- अन्नदाताओं ने चुकाई विपक्ष के धोखे की कीमत

now-scindia-and-digvijay-will-take-election-meetings-in-rajasthan-18704765-html

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश(Madya Pradesh) में उपचुनाव का चुनावी बिगुल बज चुका है। हालांकि अभी तक उपचुनाव(By- election) की तारीखों की घोषणा नहीं हुई है किंतु बीजेपी(BJP) और विपक्ष उपचुनाव को लेकर अपने कार्यान्वयन में पूरी तरह से लग चुके हैं। जनता के लिए बड़े-बड़े घोषणाओं के बाद अब बीजेपी जनता के बीच पहुंच कर उन्हें साधने की कोशिश में लग गई है। इसी बीच उपचुनाव के सबसे अधिक सीट वाले ग्वालियर-चंबल(Gwalior-Chambal) में राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया(BJP leader Jyotiraditya Scindia) ने आज जनसभा को संबोधित किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार के छल की कीमत हमारे अन्नदाताओं ने चुकाई है।

दरअसल आमजन की सभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव में जो जो वादे किए थे सब के सब धराशाई हो गए। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अब कांग्रेस को सच बताने का समय आ गया है। उन्हें बताना पड़ेगा कि अगर वह वादाखिलाफी करते हैं तो जनता उनके खिलाफ होने को तैयार है।वहीं राज्यसभा सांसद सिंधिया ने ये भी कहा कि जनता को यह मानना चाहिए कि असली भगवान वह है। सिंधिया ने कहा कि अब ये आपको तय करना है कि आप वादाखिलाफी करने वाले का साथ देंगे या जिसने आप के पक्ष में आवाज उठाई है आप उसके साथ जाएंगे।

बता दें कि मध्य प्रदेश में आगामी 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनावी रण तैयार हो चुका है। नेता नए-नए प्रलोभन से आम जनता को अपनी तरफ खींचने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसके साथ ही एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति भी जारी है। इधर विपक्ष लगातार नए मुद्दे पर सरकार को घेरने का काम कर रही है। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प है कि चुनाव से पहले हो रही है इस तैयारी का आगामी उपचुनाव पर क्या असर पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here