स्थाई अध्यक्ष बनते ही श्रीनिवास सक्रिय, इस युवा नेता को मिली बड़ी जिम्मेदारी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। संगठन को मजबूत करने में जुटी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधीकी अनुमति से युवा कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास को बुधवार 2 दिसंबर को भारतीय युवा कांग्रेस का स्थाई राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया। जिम्मेदारी संभालते ही श्रीनिवास एक्शन में आ गए और उन्होंने महासचिव और सचिवों को नई जिम्मेदारिया सौंप दी हैं।

देश में अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अब अपनी युवा विंग भारतीय युवा कांग्रेस को ताकतवर बनाना चाहती हैं। कांग्रेस अब उर्जावान युवाओं की एक ऐसी सेना तैयार करना चाहती है जो जनता के बीच जाकर संगठन की रीति नीति को पहुंचाए जिसका फायदा कांग्रेस को भी मिले। इसी क्रम में आज बुधवार 2 दिसंबर को पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधीकी सहमति से राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भारतीय युवा कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास को स्थाई अध्यक्ष नियुक्त कर दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....