स्थाई अध्यक्ष बनते ही श्रीनिवास सक्रिय, इस युवा नेता को मिली बड़ी जिम्मेदारी

वी श्रीनिवास ने युवा कांग्रेस के पांच महासचिव और 40 सचिवों को राज्यों का प्रभारी नियुक्त किया है। इन नियुक्ति में ग्वालियर के युवा नेता एवं युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मितेंद्र दर्शन सिंह को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया है

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। संगठन को मजबूत करने में जुटी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधीकी अनुमति से युवा कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास को बुधवार 2 दिसंबर को भारतीय युवा कांग्रेस का स्थाई राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया। जिम्मेदारी संभालते ही श्रीनिवास एक्शन में आ गए और उन्होंने महासचिव और सचिवों को नई जिम्मेदारिया सौंप दी हैं।

देश में अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अब अपनी युवा विंग भारतीय युवा कांग्रेस को ताकतवर बनाना चाहती हैं। कांग्रेस अब उर्जावान युवाओं की एक ऐसी सेना तैयार करना चाहती है जो जनता के बीच जाकर संगठन की रीति नीति को पहुंचाए जिसका फायदा कांग्रेस को भी मिले। इसी क्रम में आज बुधवार 2 दिसंबर को पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधीकी सहमति से राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भारतीय युवा कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास को स्थाई अध्यक्ष नियुक्त कर दिया।

स्थाई अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद बीवी श्रीनिवास ने युवा कांग्रेस के पांच महासचिव और 40 सचिवों को राज्यों का प्रभारी नियुक्त किया है। इन नियुक्ति में ग्वालियर के युवा नेता एवं युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मितेंद्र दर्शन सिंह को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया है। मितेंद्र ने इस नियुक्ति पर राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास का आभार जताया है। एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए मितेंद्र ने कहा कि मुझे राजस्थान के इंचार्ज के रूप में नई जिम्मेदारी दी गई है। मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास शुक्रिया अदा करता हूँ और संकल्प के साथ संगठन की मजबूती के लिए काम करने के लिये प्रतिबद्ध रहूँगा। मितेंद्र ने कहा कि वे जल्दी ही राजस्थान जायेंगे और पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here