राज्य शासन ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, आदेश जारी

गृहमंत्री ने जानकारी देते हुए बताया था कि प्रदेश के कई जिलों में अस्पतालों का निर्माण किया गया। इसके साथ ही साथ ऑक्सीजन और जीवन उपयोगी दवाइयों की खेप मध्यप्रदेश पहुंचने लगी है। जिसका आवश्यकता सभी जिलों में किया जाएगा।

narottam

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट कोरोना (corona) के बढ़ते संक्रमण के बीच प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) को राज्य शासन ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। जहां राज्य शासन की तरफ से गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को सरकार का प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। इस मामले में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिए हैं। जहां नरोत्तम मिश्रा को राज्य शासन के अधिकृत प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बता दें कि कोरोना काल के दौरान लगातार नरोत्तम मिश्रा को सक्रिय रूप में देखा जा रहा है। सक्रिय नेताओं की लिस्ट में शामिल रहे मंत्री नरोत्तम मिश्रा लगातार अस्पतालों का निरीक्षण करने के साथ ही साथ कोरोना प्रक्रिया को लेकर बैठक आयोजित कर रहे हैं। वहीं प्रदेश के गंभीर हालातों पर भी नजर बनाए हुए हैं।

Read More: MP Board: 12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर, डीपीआई ने दिया निर्देश, व्हाट्सएप पर होगी तैयारी

प्रदेश के विभिन्न जिलों के साथ संपर्क स्थापित करने के साथ-साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा ऑक्सीजन, जीवन उपयोगी दवाइयों की खेप को लेकर लगातार बैठकर आयोजित की जा रही है। वहीं राज्य शासन के साथ इस मामले में बातचीत की जा रही है। गृहमंत्री ने जानकारी देते हुए बताया था कि प्रदेश के कई जिलों में अस्पतालों का निर्माण किया गया। इसके साथ ही साथ ऑक्सीजन और जीवन उपयोगी दवाइयों की खेप मध्यप्रदेश पहुंचने लगी है। जिसका आवश्यकता सभी जिलों में किया जाएगा।

राज्य शासन ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, आदेश जारी