इंदौर, आकाश धोलपुरे। प्रदेश के गृहमंत्री डॉ मंत्री नरोत्तम मिश्रा दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को इंदौर पहुंचे। जहां उन्होंने इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर पहुंचकर श्री गणेश का आशीर्वाद लिया वहीं दूसरी ओर वे इंदौर में बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक में भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बैठक में  बीजेपी कार्यकर्ताओं को तवज्जो मिलने को लेकर कोर कमेटी की बैठक में 40 समितियां बनाने की बात कही जो सत्ता और संगठन के बीच समन्वय का काम करेगी जिसकी बागडोर बीजेपी के छोटे कार्यकर्ताओं के हाथ में भी रहेगी। उन्होंने बैठक में साफ किया कि 15 दिनों में जिला स्तरीय तो अगले 2 माह में प्रदेश स्तरीय समितियां बनाई जाएगीं।

ये भी पढ़ें-  राजनीति में भी इमोशन होते हैं, देखिए Scindia की इमरती के साथ भावुक कर देने वाली तस्वीरें

बैठक में शामिल होने के बाद इंदौर के प्रभारी मंत्री के रूप में पहली बार इंदौर पहुंचे नरोत्तम मिश्रा सांसद शंकर लालवानी के निवास पर शोक व्यक्त करने पहुंचे। जिसके बाद वे विधायक महेंद्र हार्डिया, पूर्व महापौर कृष्णमुरारी मोघे, मंत्री उषा ठाकुर और विधायक रमेश मेंदोला के घर पहुंचे और उनसे वन टू वन चर्चा की।

मुलाकातों के दौर के बाद आखिर में वो अपने अभिन्न मित्र और बीजेपी के दिग्गज नेता राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के घर पहुंचे और उन्होंने रात्रि भोजन किया। यहां अपने मित्र कैलाश विजयवर्गीय के साथ जनप्रतिनिधियों के साथ भोजन कर उन्होंने लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठाया। इसके साथ उन्होंने इंदौर के विकास और विभिन्न विषयों पर उनसे चर्चा की। गृहमंत्री ने कहा कि वो कैलाश जी के परिवार से मिले और उनके अपार स्नेह से वे अभिभूत है।

प्रदेश के गृहमंत्री ने बीजेपी के इन बड़े नेता के घर जमकर उठाया लजीज व्यंजनों का लुत्फ!

वहीं आज बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद प्रभारी मंत्री कोविड समीक्षा बैठक लेंगे। इसके इंदौर की विभिन्न योजनाओं का अवलोकन कर अधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश भी देंगे।

ये भी पढ़ें- Government Jobs: इन पदों पर निकली बंपर वेकेंसी, वेतन 1 लाख से अधिक, जल्द करें अप्लाई