प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा दावा, गुजरात की तरह मप्र में भी इतिहास बनाएगी BJP

कमल नाथ अगर यह कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान झूठे नारियल फोड़ते हैं तो उन्हें जनता ने उपचुनाव के दौरान अच्छी तरह से बता दिया है कि झूठे नारियल किसने फोड़े और सच्चे किसने।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (VD Sharma)  ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) हमेशा से ही विकास की राजनीति करती है। झूठे नारियल फोड़ना हमारे संस्कार में नहीं है। कमल नाथ (Kamal Nath) अगर यह कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) झूठे नारियल फोड़ते हैं तो उन्हें जनता ने उपचुनाव के दौरान अच्छी तरह से बता दिया है कि झूठे नारियल किसने फोड़े और सच्चे किसने। उन्होंने दावा किया कि नगरीय निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) गुजरात की तरह मप्र में भी इतिहास बनाएगी।

ग्वालियर प्रवास के दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुये भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कहा कि आगामी नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में प्रदेश के सभी नगर निगमों में प्रवास चल रहे हैं। आज ग्वालियर में प्रवास है, जिसमें वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, बूथ और मण्डल अध्यक्षों की बैठक, बूथ अध्यक्ष के घर भोजन और साइबर योद्धाओं से संवाद का कार्यक्रम है । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) संगठन की मजबूती के आधार पर चुनाव लड़ती है और चुनाव जीतती है।

आम जनता के सुझावों पर बनेगा ग्वालियर का घोषणा पत्र

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आने वाले नगरीय निकाय चुनाव के लिए पार्टी  एक नई योजना पर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि हम सभी नगर निगमों मे जाकर वहां की प्रबुद्ध जनता से संवाद कर रहें हैं, और उनका शहर कैसा हो, इसके लिये सुझाव मांगे जा रहे हैं। इसीलिये ग्वालियर शहर कैसा हो इसके लिये भी ग्वालियर के प्रबुद्ध नागरिकों से भी सुझाव आमंत्रित किये जा रहे हैं। उसी के आधार पर घोषणा पात्र बनाया जायेगा।

अप्रासंगिक हो गये हैं दिग्विजय सिंह और कमल नाथ

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) और कमल नाथ (Kamal Nath) के संबंध में पूछे गये एक प्रश्न का जवाब देते हुये वीडी शर्मा (VD Sharma)ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी ये देनों आज मध्यप्रदेश ही नहीं पूरे देश के लिये अप्रासंगिक हो गये हैं। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) स्वयं कहते हैं कि उनके चुनाव प्रचार करने से कांग्रेस (Congress) के वोट कम होते हैं। इसी तरह दिग्विजय की छाया में कमल नाथ (Kamal Nath) भी कांग्रेस (Congress) को गर्त में ले जाने का काम कर रहे हैं।

गुजरात की तरह मप्र में भी इतिहास बनाएगी भाजपा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार गुजरात में नगरीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 68 प्रतिशत से लेकर 84 प्रतिशत सीटें जीतकर इतिहास बनाया है, उसी प्रकार मध्यप्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) इतिहास बनाएगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) संगठन “बूथ जीता तो चुनाव जीता” के मंत्र के साथ काम करती है। इसी मंत्र के आधार पर निकाय चुनावों में हमारा परिणाम अन्य दलों से बहुत बेहतर होगा।