प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा दावा, गुजरात की तरह मप्र में भी इतिहास बनाएगी BJP

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (VD Sharma)  ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) हमेशा से ही विकास की राजनीति करती है। झूठे नारियल फोड़ना हमारे संस्कार में नहीं है। कमल नाथ (Kamal Nath) अगर यह कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) झूठे नारियल फोड़ते हैं तो उन्हें जनता ने उपचुनाव के दौरान अच्छी तरह से बता दिया है कि झूठे नारियल किसने फोड़े और सच्चे किसने। उन्होंने दावा किया कि नगरीय निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) गुजरात की तरह मप्र में भी इतिहास बनाएगी।

ग्वालियर प्रवास के दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुये भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कहा कि आगामी नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में प्रदेश के सभी नगर निगमों में प्रवास चल रहे हैं। आज ग्वालियर में प्रवास है, जिसमें वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, बूथ और मण्डल अध्यक्षों की बैठक, बूथ अध्यक्ष के घर भोजन और साइबर योद्धाओं से संवाद का कार्यक्रम है । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) संगठन की मजबूती के आधार पर चुनाव लड़ती है और चुनाव जीतती है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....