वाहन चालक की लापरवाही से एक्टिवा सवार छात्रा की Road Accident में मौत, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

इंदौर, आकाश धोलपुरे। दो दिन पहले इंदौर में सड़क दुर्घटना ( Road Accident )में दुनिया को अलविदा कह देने वाली छात्रा की मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के बीआरटीएस  रोड की बताई जा रहा है। जहां दो दिन पहले एक्टिवा सवार युवती की अन्य दो पहिया वाहन चालक की लापरवाही से गाड़ी के टर्न  लेते वक्त टक्कर लगने से मौत हो गई थी।

छात्रा को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। सड़क दुर्घटना के बाद पुलिस ने घटना स्थल के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो पता चला कि अन्य वाहन चालक की लापरवाही से छात्रा की मौत हुई है। पुलिस ने टक्कर मारने वाले चालक के खिलाफ गाड़ी नबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

 

तुकोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि घर से  ऑफिस जाते समय वाहन चालक को ओवरटेक करते समय तनिष्क सलूजा नामक छात्रा हादसे ( Road Accident ) का शिकार हो गई। पुलिस के मुताबिक छात्रा के वाहन के आगे चल रहे अज्ञात वाहन चालक ने बिना इंडिकेटर दिए गाड़ी को टर्न किया और पीछे से आ रही तनिष्क सलूजा  की गाड़ी स्लिप हुई हो और तनिष्क डिवाइडर से जा टकराई। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों उसे पास में ही स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां छात्रा को भर्ती कराया और इसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। पुलिस ने आज लापरवाही से गाड़ी चला रहे चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।