दोस्त के साथ रेलवे ट्रैक पर स्टूडेंट खिंचवा रहा था फोटो, फिर जो हुआ वो सोचा नहीं था

आरिब फोटो खींचते-खींचते पटरी पार कर रहा था, तभी उस ट्रैक पर एक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई। रेल की आवाज सुन उसके दोस्त ने उसे ट्रैक से हटने के लिए काफी आवाज लगाई, लेकिन आरिब सुन नहीं सका और रेल की चपेट में आ गया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| सोशल मीडिया (Social Media) के इस दौर में सेल्फी (Selfie) का चलन घातक होता जा रहा है| सेल्फी के चक्कर में आये दिन बड़े हादसों की खबरे सामने आती रहती है| मामला अब भोपाल (Bhopal) से है, जहां रेल की पटरी पर खड़े होकर फोटोग्राफी (Photography) करना युवक को महंगा पड़ गया| युवक फोटोग्राफी में इतना खो गया कि उस मौत बनकर आती ट्रेन (Train) दिखाई ही नहीं दी| वह ट्रेन की चपेट में आने से नहीं बच पाया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शाहपुरा इलाके में शनिवार शाम एक युवक की रेल की चपेट में आने से मौत हो गई। 18 वर्षीय आरिब खान पिता आफताफ खान 15 दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के बदायूं से भोपाल अपने मामा के पास आया था। वह शनिवार दोपहर अपने दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाने का कहकर घर से निकला था। युवक बीफार्मा की पढ़ाई कर रहा था और शनिवार को आरिब अपने दोस्त के साथ बावाड़िया कलां रेलवे फाटक के पास पल्लवी नगर में फोटोग्राफी करने गया था। वहां दोनों बावड़िया रेलवे पटरी की तरफ फोटो खींच रहे थे।

फोटोग्राफी में ट्रेन का ध्यान ही नहीं रहा
आरिब फोटो खींचते-खींचते पटरी पार कर रहा था, तभी उस ट्रैक पर एक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई। रेल की आवाज सुन उसके दोस्त ने उसे ट्रैक से हटने के लिए काफी आवाज लगाई, लेकिन आरिब सुन नहीं सका और रेल की चपेट में आ गया। पुलिस ने मौके से शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। आरिब 15 दिन पहले ही भोपाल आया था। वह उसके मामा शारिक खान के साथ जानकी अस्पताल के पास शाहपुरा में रहता था। उसने अभी राजीव गांधी कॉलेज में बी फार्मा में एडमिशन लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here