Subhash Chandra Bose Jayanti : मंच पर चढ़े तो ‘नेताजी’ का नाम ही भूल गए सांसद, वीडियो वायरल

जहां जहां उन्हें नेताजी सुभाष चंद्र बोस का जिक्र करना था वहां वहां उन्होंने चन्द्रशेखर आजाद का नाम लिया, इतना ही नही एक दफा तो उन्होंने अपने भाषण में चन्द्रशेखर बोस तक कह डाला।

इंदौर, आकाश धोलपुरे| अपने कार्यो को दुनिया मे दिखाने के लिए हर संभव प्रयास करने वाले इंदौर (Indore) के बीजेपी सांसद शंकर लालवानी (BJP MP Shankar Lalwani) कई बार ऐसी गलती कर जाते है कि जो उन्हें स्वयं को भारी पड़ जाती है और कई बार बीजेपी को भी। देश में अलग सिंधी राज्य की मांग कर पहले भी बड़ा बखेड़ा कर चुके सांसद शंकर लालवानी की जुबान एक बार फिर फिसल गई| जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है|

देश को जय हिंद का नारा देने वाले नेताजी सुभाषचंद्र बोस की आज जयंती है और इस मौके पर इंदौर में नगर निगम द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया| जिसमें देश के नम्बर 1 सांसद शंकर लालवानी बतौर अतिथि पहुंचे| यहां उन्होंने पहले लोगो से मुलाकात की और सिर पर लगी नेताजी की टोपी के साथ मंच पर चढ़े। इस दौरान जब उनके संबोधन की बारी आई तो कुछ ऐसा हुआ जिससे उनकी किरकिरी हो रही है।

इंजीनियरिंग कर चुके लालवानी इंदौर सांसद है और उनकी जुबान मंच पर फिसल गई और नेताजी के जयंती समारोह में जहां जहां उन्हें नेताजी सुभाष चंद्र बोस का जिक्र करना था वहां वहां उन्होंने चन्द्रशेखर आजाद का नाम लिया, इतना ही नही एक दफा तो उन्होंने अपने भाषण में चन्द्रशेखर बोस तक कह डाला। इन्दौर सांसद के कंफ्यूजन और फिसली जुबान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे सांसद अपनी सुध बुध खो गए और उनकी जुबान फिसल गई। अब इंदौर सहित ये वीडियो प्रदेश और देश मे तेजी से वायरल है।