बॉलीवुड : आर्चीज का टीजर शेयर करते हुए गौरी खान बोलीं ‘तुमने कर दिखाया, सुहाना’

द आर्चीज में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के अलावा मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिका में हैं। टीजर में कलाकारों को जंगल में मस्ती करते हुए दिखाया गया है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना खान जोया अख्तर की आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज में खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। 1960 के दशक का भारत में स्थापित लाइव एक्शन म्यूजिकल का फर्स्ट-लुक पोस्टर और टीजर शनिवार को लॉन्च किया गया। गौरी खान ने सोशल मीडिया पर टीजर साझा किया और आर्चीज टीम को बधाई दी। बेटी की डेब्यू फिल्म को लेकर उनका एक्साइटमेंट ट्वीट में साफ नजर आ रहा है।

गौरी खान ने लिखा, “सभी अद्भुत बच्चों को बधाई और द आर्चीज की टीम, इस यात्रा के माध्यम से उनका मार्गदर्शन करने के लिए जोया अख्तर से बेहतर कौन हो सकता है !! तुमने कर दिखाया सुहाना !!!!!!”

नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिसियल हैंडल से किया लॉन्च

18 अप्रैल को आर्चीज फ्लोर पर आएगी। शनिवार, 14 मई को नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने द आर्चीज फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया। ट्वीट कर उन्हें लिखा,”अपनी पिकनिक बास्केट ले लो और अपने सबसे प्यारे कपड़े चुनें, हम आर्ची के गैंग को बधाई देने जा रहे हैं! पेश है द आर्चीज की कास्ट, जोया अख्तर की फिल्म।”

द आर्चीज में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के अलावा मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिका में हैं। टीजर में कलाकारों को जंगल में मस्ती करते हुए दिखाया गया है।

अमिताभ बच्चन ने भी शेयर किया टीजर

अमिताभ बच्चन पोते अगस्त्य नंदा भी द आर्चीज के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। जोया अख्तर की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “एक और सनराइज .. मेरे पोते .. सभी आशीर्वाद अगस्त्य .. लव यू।”

आपको बता दे जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज की घोषणा पिछले साल की गई थी। सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा ने प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। इस खबर को निर्माता रीमा कागती ने इंस्टाग्राम पर साझा किया।

रीमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की, जिसमें द आर्चीज के पहले शॉट का विवरण दिया गया था। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आर्चीज का पहला सोलो प्रोडक्शन।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Reema Kagti (@reemakagti1)

इसके बाद फरहान अख्तर ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर पोस्ट को फिर से साझा किया और टीम को शुभकामनाएं भेजीं।

बता दे सुहाना शाहरुख खान की बेटी हैं, जबकि खुशी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी हैं। अगस्त्य अमिताभ बच्चन के पोते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगस्त्य आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि खुशी और सुहाना, बेट्टी और वेरोनिका के रूप में नजर आएंगे।